Dhanbad रांगाटांड़ में शराब के नशे में बाइक दौड़ाते युवक धराया, जुर्माना वसूली की तैयारी

स्‍टेशन शन रोड रांगाटांड़ के पास बुधवार की देर शाम एक युवक शराब की नशे में बाइक जिगजाग चला रहा था। ट्रैफिक पुलिस की नजर युवक पर पड़ी तो हाथ देकर उसे रोकने की कोशिश की लेकिन युवक नहीं रूका फिर पुलिस ने उसे आगे रुकवाया।

By Atul SinghEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 04:29 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 04:29 PM (IST)
Dhanbad रांगाटांड़ में शराब के नशे में बाइक दौड़ाते युवक धराया, जुर्माना वसूली की तैयारी
बुधवार की देर शाम एक युवक शराब की नशे में बाइक जिगजाग चला रहा था। (जागरण)

धनबाद,जेएनएन। स्‍टेशन शन रोड रांगाटांड़ के पास बुधवार की देर शाम एक युवक शराब की नशे में बाइक जिगजाग चला रहा था। ट्रैफिक पुलिस की नजर युवक पर पड़ी तो हाथ देकर उसे रोकने की कोशिश की लेकिन युवक नहीं रूका फिर पुलिस ने उसे आगे रुकवाया।

बाइक पर तीन युवक सवार थे। दो तो पुलिस को देखते ही वहां से खिसक लिए वहीं बाइक चलानेवाला सख्स ट्रैफिक पुलिस से ही उलझ गया। इसके बाद ट्रैफिक पुलिस पेट्रोलिंग टीम को मौके पर बुलाया और पेट्रोलिंग उसे लेकर थाना आ गई।

गुरुवार की सुबह जब युवक को होश आया तो वह पुलिस से फरियाद करने लगे। युवक की बाइक भी पुलिस ने जब्त किया था। सुबह-सुबह युवक व उसकी बाइक छुड़ाने के लिए कई पैरवीकार ट्रैफिक थाना में जुटने लगे। कुछ लोग ट्रैफिक के सीनियर अधिकारी से भी गुहार लगाई है।

जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस अब युवक की बाइक छोड़ने के एवज में जुर्माना वसूलने की तैयारी में जुटी है। मालूम हो कि शराब पीकर वाहन चलानेवालों के खिलाफ ट्रैफिक पुलिस हर दिन अभियान चला रही है। बुधवार को भी इस अभियान के दौरान ट्रैफिक पुलिस इंटरसेप्टर वाहन का प्रयोग कर तेज रफ्तार में चलनेवाले वाहन चालकों की धरपकड़ की। चेकिंग के दौरान बड़ा छोटा मिलाकर कुल 10 वाहनों को पुलिस ने पकड़ा।

सभी से जुर्माना भी वसूल की। ट्रैफिक डीएसपी राजेश कुमार के नेतृत्व में मेमको मोड़, किसान चौक के बीच इंटरसेप्टर वाहन से अभियान चलाया गया। पुलिस के लगातार अभियान के बावजूद बुधवार की देर शाम स्टेशन रोड रांगाटांड़ के पास उक्त बाइक सवार बाइक नचाते पकड़े गए। बुधवार को चेकिंग के दौरान कुल मिलाकर डेढ़ सौ वाहनों की जांच पुलिस ने की थी। जिसमें दस वाहन निर्धारित गति से तेज रफ्तार में वाहन दौड़ाते शहर में ही पकड़े गए। पुलिस उन सभी से जुर्माना वसूल की।

chat bot
आपका साथी