सदर अस्पताल के चिकित्सक ने डाला आपत्तिजनक वीडियो, बवाल

सदर अस्पताल के सरकारी चिकित्सक डा. राकेश कुमार के वायरल वीडियो ने जिला प्रशासन और स्वास्थ्य महकमा में बवाल कर दिया है। वीडियो वायरल करने को लेकर विधायक राज सिन्हा ने इसकी शिकायत स्वास्थ्य विभाग के अपर मुख्य सचिव अरूण कुमार से कर दी है। इधर उपायुक्त संदीप सिंह ने मामले की जांच का निर्देश सिविल सर्जन को दिया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 05:24 AM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 05:24 AM (IST)
सदर अस्पताल के चिकित्सक ने डाला आपत्तिजनक वीडियो, बवाल
सदर अस्पताल के चिकित्सक ने डाला आपत्तिजनक वीडियो, बवाल

जागरण संवाददाता, धनबाद : सदर अस्पताल के सरकारी चिकित्सक डा. राकेश कुमार के वायरल वीडियो ने जिला प्रशासन और स्वास्थ्य महकमा में बवाल कर दिया है। वीडियो वायरल करने को लेकर विधायक राज सिन्हा ने इसकी शिकायत स्वास्थ्य विभाग के अपर मुख्य सचिव अरूण कुमार से कर दी है। इधर, उपायुक्त संदीप सिंह ने मामले की जांच का निर्देश सिविल सर्जन को दिया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। इधर, वीडियो को लेकर चिकित्सक समुदाय में काफी चर्चा हो रही है।

पीए को जोड़ते हुए बनाई हुई है आपत्तिजनक वीडियो

वायरल वीडियो में प्रधानमंत्री को इंगित करते हुए कई बातें कही गई है। 17 सितंबर प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर एसएनएमएमसीएच फैमिली ग्रुप में डाक्टरों ने प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन की बधाई दी थी। सदर अस्पताल के चिकित्सक डा. राकेश कुमार आपत्तिजनक वीडियो डाल दी। वीडियो वायरल करने के बाद चिकित्सकों में आपसी मतभेद शुरू हो गए। घूमते फिरते या वीडियो विधायक राज सिन्हा के पास पहुंच गया। विधायक ने इसे आपत्तिजनक मानते हुए कार्रवाई की मांग कर दी। इसके बाद सियासी रंग भी इस पर चढ़ गया।

कौन हैं डाक्टर राकेश कुमार

दो माह पहले डाक्टर राकेश कुमार का तबादला गोड्डा से सदर अस्पताल धनबाद हुआ है। इससे पहले वह धनबाद में भी रहे हैं। एसएनएमएमएमसी और तोपचांची सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भी वह रहे हैं। इनकी पत्नी भी वर्तमान में एसएनएमएमएमसी में चिकित्सक हैं। फिलहाल सदर अस्पताल में मेडिकल अफसर के पद पर कार्यरत हैं। अब मामला तूल पकड़ने के बाद सिविल सर्जन ने जांच शुरू की है। हालांकि चिकित्सक ने ग्रुप में वीडियो वायरल करने के लिए खेद भी प्रकट किया है।

chat bot
आपका साथी