SAIL: बीएसएल के निदेशक प्रभारी को मिला राउरकेला का प्रभार, बोकारो स्टील के दो ईडी के पद पर नए अधिकारी होंगे काबिज

बोकारो इस्पात संयंत्र के निदेशक प्रभारी अमरेंदु् प्रकाश को राउरकेला इस्पात संयंत्र में डायरेक्टर इंचार्ज का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया। राउरकेला के सीईओ दीपक चटराज शनिवार 31 जुलाई को अपने पद से सेवानिवृत्त हो गए। बीएसएल के ईडी मेडिकल डॉ. एके सिंह व ईडी फाइनेंस डीके साहा भी सेवानिवृत्त हुए।

By MritunjayEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 05:27 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 05:27 PM (IST)
SAIL: बीएसएल के निदेशक प्रभारी को मिला राउरकेला का प्रभार, बोकारो स्टील के दो ईडी के पद पर नए अधिकारी होंगे काबिज
स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड ( फाइल फोटो)।

जागरण संवाददाता, बोकारो। बोकारो इस्पात संयंत्र के निदेशक प्रभारी अमरेंदु् प्रकाश को राउरकेला इस्पात संयंत्र में डायरेक्टर इंचार्ज का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया। ऐसा इसलिए की राउरकेला के सीईओ दीपक चटराज शनिवार 31 जुलाई को अपने पद से सेवानिवृत्त हो रहे हैं। इस दौरान यहां नए डीआई की नियुक्ति तक बीएसएल के डीआई को अगले तीन माह के लिए कंपनी की जिम्मेदारी दी गई है। बीएसएल के डीआई अब हफ्ते में दो दिन राउरकेला इस्पात संयंत्र में जाकर कर वहां के विभागीय काम-काज को संभालेंगे।

दो ईडी हुए सेवानिवृत्त

बोकारो इस्पात संयंत्र में 31 जुलाई को दो ईडी अपने पद से रिटायर हो रहे है। इनमें ईडी मेडिकल डॉ. एके ङ्क्षसह व ईडी फाइनेंस डीके साहा शामिल है। बीजीएच में फिलहाल चिकित्सा व स्वास्थ्य विभाग के निदेशक डॉ. पंकज शर्मां को ईडी मेडिकल का कार्य-भार दिया गया है। जबकि ईडी फाइनेंस के पद पर भिलाई इस्पात संयंत्र के सीजीएम प्रभारी सुरेश को वित्त-लेखा विभाग की कमान दी गई है। बता दें की सेल प्रबंधन अक्टूबर माह में कंपनी में सीजीएम से ईडी का प्रमोशन ऑडर जारी करेगी। इसके बाद बीएसएल सहित अलग-अलग इकाई में रिक्त पड़े ईडी के पद पर नए अधिकारियों को पदास्थापित किया जाएगा। इस बीच तब तक सीजीएम स्तर के अधिकारियों को अतिरिक्त प्रभार देकर ईडी के पद की भरपाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी