महिला से छेड़खानी के बाद क्लिनिक परिसर में जमकर हंगामा

धनसार जोड़ाफाटक स्थित राज क्लिनिक रिसर्च सेंटर में रविवार की देर शाम इलाज कराने आए एक महिला मरीज के साथ कुछ युवकों ने छेड़खानी कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Nov 2019 03:28 AM (IST) Updated:Mon, 18 Nov 2019 06:19 AM (IST)
महिला से छेड़खानी के बाद क्लिनिक परिसर में जमकर हंगामा
महिला से छेड़खानी के बाद क्लिनिक परिसर में जमकर हंगामा

धनसार : जोड़ाफाटक स्थित राज क्लिनिक रिसर्च सेंटर में रविवार की देर शाम इलाज कराने आए एक महिला मरीज के साथ कुछ युवकों ने छेड़खानी कर दी। इस दौरान राज क्लिनिक अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा हुआ। महिला मरीज, उसका पति व परिजन काफी देर तक भय से अस्पताल बंधक बने रहे। डॉ. संजय कुमार ने इसकी सूचना एसपी को दी। इसके बाद बैंक मोड़ पुलिस मौके पर पहुंची और महिला व उसके पति को सुरक्षित थाना ले आई। बताया जाता है कि भगतडीह निवासी आनंद शर्मा अपनी पत्नी का इलाज कराने चिकित्सक सीमा साहू से रविवार की देर अस्पताल आया था। अस्पताल के पास ही स्थित शराब दुकान के पास कुछ शराब पी रहे युवक महिला पर छींटाकशी कर छेड़खानी करने लगे। ये देखकर आनंद अपनी पत्नी को अस्पताल में बैठाकर युवकों के पास पहुंचा, जहां युवक आनंद से उलझ गए। इसके बाद आनंद वापस अस्पताल आ गया। पीछे से दो युवक अस्पताल परिसर में पहुंच गए और आनंद से उलझने लगे। इसी बीच आनंद व उसकी पत्नी ने एक युवक को पकड़ कर घटना कि जानकारी आनंद ने अपने साला रवि कुमार को दूरभाष पर दी। रवि अस्पताल पहुंचते ही उस युवक की पिटाई करने लगा। देखते ही देखते पकड़े गए युवक के पक्ष में वहां स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। भीड़ रवि को घसीटते हुए सड़क पर लाकर पिटाई करने लगी। किसी तरह रवि बचकर अस्पताल परिसर में घुस गया। अस्पताल प्रबंधन ने भीड़ को बाहर निकालकर दोनों युवक व उसकी महिला को भीड़ से बचाया। लेकिन भीड़ ने दोनों युवक को अस्पताल से बाहर सौंपने की बात कहकर हंगामा करते रहे। सूचना पाकर पुलिस पहुंची तब जाकर मामला शांत हुआ।

इधर बस्ती के लोगों का कहना है कि जिस युवक पर छेड़खानी करने का आरोप लगाते हुए पिटाई की गई, वह बेकसूर था। अस्पताल के पास शराब दुकान होने के कारण महिलाओं का गुजरना दूभर हो गया है। शाम ढलते ही शराबियों का जमावड़ा लग जाता है। इस संबंध में राज क्लिनिक अस्पताल प्रबंधन ने कई बार वरीय पुलिस अधिकारी से शिकायत की है। लेकिन कुछ नहीं हुआ

..

इलाज कराने आई महिला मरीज से छेड़खानी हुई है। इसको लेकर मारपीट हुई। पुलिस दोषियों को चिन्हित कर कार्रवाई करे। सरकार शराब दुकान का अन्यत्र स्थानांतरण करे, ताकि मरीजों को दिक्कत न हो।

- डॉ. संजय कुमार, राज क्लिनिक जोड़ाफाटक, धनबाद

chat bot
आपका साथी