#HelpDhanbad: मदद के लिए पीएम-सीएम के साथ सोनू सूद भी उम्मीद की किरण, यंगस्टर्स ने शुरू किया यह अभियान

,HelpDhanbad इस अभियान में पिछले 48 घंटों के अंदर सौ से ज्यादा ट्वीट और रीट्वीट किया गया है। इससे जुड़ने वालों की लगातार संख्या बढ़ रही है। अभियान की विशेषता यह है कि सभी ट्वीट या रीट्वीट में फिल्म अभिनेता सोनू सूद को भी जोड़ा जा रहा है।

By MritunjayEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 11:20 AM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 11:20 AM (IST)
#HelpDhanbad: मदद के लिए पीएम-सीएम के साथ सोनू सूद भी उम्मीद की किरण, यंगस्टर्स ने शुरू किया यह अभियान
कोरोना काल में फिल्म अभिनेता सोनू सूद चला रहे मदद अभियान ( फाइल फोटो)।

धनबाद, जेएनएन। #HelpDhanbad कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों और अस्पतालों में चिकित्सीय सुविधाओं की कमी को देखते हुए एक बार फिर से धनबाद के युवाओं को फिल्म अभिनेता सोनू सूद से मदद की उम्मीद जगी है। यहां के युवाओं ने हैशटैग हेल्प धनबाद के नाम से एक अभियान शुरू किया है। इस अभियान के तहत अस्पतालों में जो कमियां हैं उनको इंगित करते हुए प्रधानमंत्री, राज्य के मुख्यमंत्री, स्वास्थ्य मंत्री, उपायुक्त धनबाद और झामुमो को टैग करते हुए ट्वीट और रीट्वीट किया जा रहा है। इस अभियान की खास बात यह है कि इस हैशटैग हेल्प धनबाद के ट्वीट में फिल्म अभिनेता सोनू सूद को भी टैग किया जा रहा है।

#Helpdhanbad

Many Film Stars and Industrialists are donating a lot.

MLAs and MPs must also donate a portion of their Salary to the Relief Fund.@PMOIndia @PMO_NaMo @JharkhandCMO @HemantSorenJMM @BannaGupta76 @dc_dhanbad @JMM_Dhanbad @SonuSood #Helpdhanbad

— Dilip Kumar Pandey (@DilipKu51063839) May 9, 2021

अभियान को मिल रहा साथ

इस अभियान में धनबाद के अलावा बाहर रह रहे युवाओं ने भी ट्वीट किया है। सेजल सिंह ने लिखा कि धनबाद में आवश्यक वस्तुओं की कालाबाजारी हो रही है। पीयुष रंजन ने ट्वीट किया है कि सबसे अधिक केस झारखंड और धनबाद में सामने आए हैं। वैंटिलेटर नहीं मिल रहा, आवश्यक चीजें मनमाने दर पर बिक रही हैं। दिलीप कुमार पांडेय ने कहा कि उद्योगपतियों, सांसद, विधायक और जनप्रतिनिधियों को मदद के लिए आगे आना चाहिए। मुम्बई में रहने वाली वंदना तेजी ने लिखा कि उनका गृह नगर अव्यवस्था से भरा हुआ है। इसमें जल सुधार हो। विकास प्रसाद ने लिखा कि धनबाद से बोकारो के लिए एंबुलेंस वाले नो से दस हजार रुपये ले रहे हैं। इनपर किसी का नियंत्रण नहीं है। अभिषेक आनंद ने ट्वीट किया कि धनबाद जैसे शहर में चंद ही अस्पताल हैं। यहां व्यवस्था बढ़ाई जाए।

सोनू सूद जरूर करेंगे मदद

हैशटैग हेल्प धनबाद के इस अभियान में पिछले 48 घंटों के अंदर सौ से ज्यादा ट्वीट और रीट्वीट किया गया है। इस अभियान से जुड़ने वालों की लगातार संख्या बढ़ रही है। अभियान की विशेषता यह है कि सभी ट्वीट या रीट्वीट में फिल्म अभिनेता सोनू सूद को भी जोड़ा जा रहा है। युवओं को उम्मीद है कि और कहीं से कोई मदद मिले या ना मिले सोनू सूद इन समस्याओं के समाधान को जरुर मदद करेंगे। इस अभियान की खास बात यह है कि देश के सभी शहरों से ट्वीट किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी