Dhanbad Crime News: टुंडी में कपड़ा सिलवा कर लौट रही युवती के साथ हुआ गंदा काम; हैवान ने पार की सारी हदें

कमरे में कपड़ा सिलवा कर लौट रही युवती के साथ हुआ गंदा काम। कर्मा की खुशी कुछ ही क्षणों में मातम में तब्दील हो गई। हैवान ने अपनी सारी पार कर दी। घटना को जंगल मिले जाकर अंजाम दिया गया।

By Atul SinghEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 04:36 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 04:36 PM (IST)
Dhanbad Crime News: टुंडी में कपड़ा सिलवा कर लौट रही युवती के साथ हुआ गंदा काम; हैवान ने पार की सारी हदें
टुंडी में युवती के साथ हुआ गंदा काम, कर्मा की खुशी मातम में तब्दील। (जागरण)

संवाद सहयोगी, टुंडी : टुंडी थाना क्षेत्र की एक किशोरी से करमा पर्व के लिए कपड़ा सिलाई कर लौटने के क्रम में बहशी कालेज के छात्र द्वारा जबरन जंगल में घुसाकर दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

टुंडी संग्रामडीह मोड़ से गुरुवार को करमा पूजा में पहने के लिए 14 वर्षीय जनजातीय किशोरी सिलाई कर लौट रही थी । इसी दौरान घात लगाए वहीं का एक युवक जंगल में छिपा था ।जैसे ही लड़की साइकिल से गुजर रही थी उसे जबरन पकड़कर जंगल ले जाकर ब्लात्कार किया। किशोरी ने घर जाकर घटना की आपबीती बताई।  यह सुनते ही जनजातीय समाज के लोगों ने संगठित होकर डुगडुगी बजाते हुए आरोपित के घर को घेर लिया और टुंडी गिरिडीह मुख्य सड़क को जाम करने का प्रयास किया।थानेदार संतोष कुमार सिंह ने काफी सुझबुझ का परिचय देते हुए कानूनी कारर्वाई की बात कही। उग्र जनजातीय समुदाय दोषी युवक को सजा देने की बात पर आमदा थे।वहीं थानेदार भी अड़ गए तो थाने आकर किशोरी ने लिखित शिकायत। इसके बाद थानेदार संतोष कुमार सिंह रेस हुई एव बगैर देर किए कर्ई जगहों में  छापेमारी कर आरोपित युवक विक्रम मंडल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के लिए धनबाद भेज दिया। इधर घटना के बाद संग्रामडीह मोड़ में तनाव की स्थिति बनी हुई है।वहीं इस घटना के बाद डीएसपी अरविन्द कुमार टुंडी थाना पहुंचे और आरोपित से पूछताछ जारी है। पुलिस ने संग्रामडीह मोड़ में कड़ी नजर रखने की बात दोहराई।

chat bot
आपका साथी