Photos: तस्‍वीरों में देख‍िए SSNLT की छात्राओं का हंगामा; बारहवीं में फेल होने पर क‍िया सड़क जाम...लगाया ये आरोप

इंटर की परीक्षा में फेल होने पर श्रीश्री लक्ष्मी नारायण ट्रस्ट महिला महाविद्यालय की छात्राओं ने कॉलेज के सामने जमकर हंगामा किया। छात्राओं ने सड़क जाम कर वाहनों का परिचालन बन्द कर दिया। छात्राओं का आरोप है कि उन्हें जान बूझकर फेल किया गया है।

By Atul SinghEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 02:23 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 02:27 PM (IST)
Photos: तस्‍वीरों में देख‍िए SSNLT की छात्राओं का हंगामा; बारहवीं में फेल होने पर क‍िया सड़क जाम...लगाया ये आरोप
छात्राओं ने सड़क जाम कर वाहनों का परिचालन बन्द कर दिया। (जागरण)

जागरण संवाददाता, धनबाद: इंटर की परीक्षा में फेल होने पर श्रीश्री लक्ष्मी नारायण ट्रस्ट महिला महाविद्यालय की छात्राओं ने कॉलेज के सामने जमकर हंगामा किया। छात्राओं ने सड़क जाम कर वाहनों का परिचालन बन्द कर दिया। छात्राओं का आरोप है कि उन्हें जान बूझकर फेल किया गया है। छात्राओं ने करीब 45 मिनट तक सड़क जाम कर रखा । इस दौरान कालेज प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। छात्राओं का कहना है कि इंटर में उन्हें कम अंक दिए गए। बाद में कालेज की ओर से छात्राओं को बुलाकर वार्ता की गई। छात्राओं को बताया गया कि उनके मामले को जैक बोर्ड के सामने रख जाएगा।

छात्राओं ने करीब 45 मिनट तक सड़क जाम कर रखा । इस दौरान कालेज प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। छात्राओं का कहना है कि इंटर में उन्हें कम अंक दिए गए। बाद में कालेज की ओर से छात्राओं को बुलाकर वार्ता की गई। छात्राओं को बताया गया कि उनके मामले को जैक बोर्ड के सामने रख जाएगा। इसके बाद छात्राओं ने सड़क जाम समाप्त किया।

इधर छात्राओं की ओर से सड़क जाम किये जाने के कारण एस एस एल एन टी कालेज रोड में जाम लग गया। दोनों तरफ सेदर्जनो वहां सड़क पर ठहर गए। मौजूद यातायात पुलिस जवानों ने छात्राओं को समझने का काफी प्रयास किया लेकिन वे नही मानी।

chat bot
आपका साथी