Dhanbad Crime News: किया शोरूम बमबारी मामले में कुंदन समेत चार को 48 घंटे की पुलिस हिरासत

इंग्लैंड में कल प्रबंधक के कारण में चुहिया मोटर शोरूम पर हुए बम बाजी के मामले में पुलिस ने आरोपी कुंदन कुमार रोहित कुमार अनुज कुमार को 48 घंटे का आदेश दिया है इस कांड के अनुसंधानकर्ता ने अदालत से चारों की 3 दिन की पुलिस हिरासत मांगी थी।

By Atul SinghEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 05:17 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 05:17 PM (IST)
Dhanbad Crime News: किया शोरूम बमबारी मामले में कुंदन समेत चार को 48 घंटे की पुलिस हिरासत
बरवाड़ा की काशी धाम में जूही किया मोटर्स शोरूम अंबाजी मामले में आरोपी पुलिस कस्टडी।

संवाद सहयोगी, धनबाद :बरवाअड्डा के काशीटांड़ में जूही किया मोटर्स शोरूम पर हुए बमबाजी के मामले में पुलिस ने  आरोपी कुंदन कुमार धिक्कार ऊर्फ रोहित  अरूण कुमार, अनुज कुमार सिंह उर्फ शिशु सिंह, एवं जीशान खान को अदालत ने 48 घंटों के पुलिस हिरासत में भेजने का आदेश दिया है। इसके पूर्व कांड के अनुसंधानकर्ता ने अदालत से चारों की तीन दिनों की पुलिस हिरासत मांगी थी। पुलिस ने अपने आवेदन में कहा  कि पूछताछ में इस कांड में शामिल अन्य अपराधियों के विषय में जानकारी मिल सकती है, वहीं घटना में प्रयुक्त किए गए बाइक हथियार की बरामदगी हो सकती है। आरोपी छोटू का भी पता चल सकता है।

50 लाख की रंगदारी के लिए शोरूम पर फेंका था बम

किया शोरूम के मालिक दीपक सांवरिया से अमन सिंह के गुर्गे आशीष रंजन उर्फ छोटू सिंह ने फोन करके 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी। दहशत फैलाने के लिए 27 सितंबर 21 को बमबाजी की गई थी। इस मामले में किया शोरूम के मालिक के बयान पर अमन सिंह, आशीष रंजन उर्फ छोटू, मनजीत सिंह, इलियास अंसारी, मानिक रूज, समीर खान, रवि कुमार ठाकुर, बबलू कुमार मिश्रा, जावेद अख्तर, शेख मोहम्मद, शहजाद कुरैशी और कुंदन मिर्धा को आरोपी बनाया गया था।

घटना के बाद आरोपियों की तलाश में पुलिस धनबाद, बोकारो सहित यूपी में भी अपराधियों की तलाश में छापेमारी की थी। 5 अक्तूबर को इस मामले में पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। जिसमें अनुज कुमार सिंह, अरुण कुमार, जीशान खान, सूरज कुमार गुप्ता, प्रदीप कुमार, सद्दाम अंसारी और रोहित कुमार शामिल था।  पुलिस को इस मामले में बड़ी सफलता तब  मिली थी जब उसने मुख्य आरोपी  आरोपी कुंदन को झरिया से धर दबोचा था सीसीटीवी फुटेज में कुंदन अपराधियों को लीड करते हुए दिख रहा था। लहाल इस मामले में धनबाद पुलिस को अमन सिंह के शार्गिद आशीष रंजन सिंह उर्फ छोटू सिंह की तलाश है। आशीष की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है।

chat bot
आपका साथी