Bike Checking Drive: धनबाद पुलिस ने शुरू की जांच तो लग गई लाइन, बचना है तो कागज दुरुस्त रखें

Bike Checking Drive बाइक चैकिंग के दाैरान थाना परिसर में बाइकों की लाइन लग गई। जैसे थाना न होकर शोरूम हो। झरिया थानेदार पंकज झा ने बताया कि जिन बाइक को पकड़ा गया है उन सभी बाइक का चलान काटने के बाद ही छोड़ा जाएगा।

By MritunjayEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 02:29 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 10:16 PM (IST)
Bike Checking Drive: धनबाद पुलिस ने शुरू की जांच तो लग गई लाइन, बचना है तो कागज दुरुस्त रखें
झरिया थाना में लगीं बाइकों की कतार ( फोटो जागरण)।

संवाद सहयोगी, झरिया। बिना हेलमेट व कागजात के घूम रहे बाइक को लेकर वरीय अधिकारी के निर्देश पर गुरुवार की सुबह से ही झरिया थाना की पुलिस ने विशेष बाइक चैकिंग अभियान चला रखा है। इस दाैरान सिंदरी मोड़ के समीप विशेष अभियान के दौरान दो घंटे में लगभग 60 बाइक को जांच के दौरान पकड़ा गया। जांच अधिकारी ने बताया कि वरीय अधिकारी के आदेश पर अभियान चलाया जा रहा है। लगभग 100 बाइक का चलान काटना है। अभी तक बिना कागजत वाली लगभग 60 बाइक पकड़ी गई है। बाइक चैकिंग के दाैरान थाना परिसर में बाइकों की लाइन लग गई। जैसे थाना न होकर शोरूम हो। झरिया थानेदार पंकज झा ने बताया कि जिन बाइक को पकड़ा गया है उन सभी बाइक का चलान काटने के बाद ही छोड़ा जाएगा।

लहरिया बाइक चलाने वाले चेकिंग की जानकारी मिलते गायब

पुलिस प्रशासन जिस उद्देश्य बाइक चेकिंग अभियान चलाती है। पर उन्हें पकड़ने में प्रशासन विफल साबित हो जाती है। झरिया क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में इन दिनों नाबालिग युवक बाइकों को लहरिया कटिंग करते हुए सड़कों पर बाइक को दौड़ आते है। पुलिस के चेकिंग अभियान जानकारी मिलते ही यह नाबालिग बाइक चालक सड़कों से मानो गायब हो जाते है। वही दिनचर्या में आने जाने वालों को पुलिस कभी बिना हेलमेट तो कभी कागजातों की वजह से जांच के दौरान पकड़कर चालान काट लेती है। जिससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

chat bot
आपका साथी