मैथन में 33 गोवंश लदा ट्रक जब्त, सीमा पार कर एक भाग पश्चिम बंगाल में भाग निकला Dhanbad News

उत्तर प्रदेश और बिहार से मवेशी वाहन रात में एनच 2 होते हुए बंगाल जाते हैं। प्रतिदिन कई मवेशी धनबाद होते हुए पश्चिम बंगाल प्रवेश करते हैं। एसडीपीओ विजय कुमार कुशवाहा को मैथन के रास्ते मवेशी तस्करी की सूचना मिली। इस पर उन्होंने छापेमारी की।

By MritunjayEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 05:12 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 05:12 PM (IST)
मैथन में 33 गोवंश लदा ट्रक जब्त, सीमा पार कर एक भाग पश्चिम बंगाल में भाग निकला Dhanbad News
ट्रक के अंदर ठूंस कर रखे गये मवेशी ( फोटो जागरण)।

मैथन, जेएनएन। बिहार और यूपी से पश्चिम बंगाल में गोवंश तस्करी थमने का नाम नहीं ले रहा है। ट्रकों में चोरी-चुपके गोवंश को सड़क मार्ग से पश्चिम बंगाल भेजा जाता है। वहां से बांग्लादेश में तस्करी की जाती है। इसका खुलासा आए दिन झारखंड-पश्चिम बंगाल की सीमा मैथन में होते रहता है। एक बार फिर 33 गोवंश लदा एक ट्रक पकड़ा गया। जबकि दूसरा ट्रक भागने में सफल रहा है। इस मामले में मैथन पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर जांच कर रही है।

मैथन संजय चौक के समीप से शुक्रवार की अहले सुबह मवेशी गोवंश लदे एक ट्रक को एसडीपीओ विजय कुमार कुशवाहा ने पकड़ कर मैथन पुलिस के हवाले किया है।  मैथन पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। चालक को मवेशियों का कागज प्रस्तुत करने को कहा गया है।

उत्तर प्रदेश और बिहार से मवेशी वाहन रात में एनच 2 होते हुए बंगाल जाते हैं। प्रतिदिन कई मवेशी धनबाद होते हुए पश्चिम बंगाल प्रवेश करते हैं।  एसडीपीओ विजय कुमार कुशवाहा को मैथन के रास्ते मवेशी तस्करी की सूचना मिली। इस पर उन्होंने छापेमारी की। छापेमारी के दाैरान एक ट्रक मैथन सीमा को पार करते हुए पश्चिम बंगाल में प्रवेश कर गया। 

chat bot
आपका साथी