Gangs of Wasseypur: प्रिंस की तलाश में पुलिस पहुंची कमर मखदूमी रोड, छछ जिंदा बम बरामद

गैंगवार की बढ़ी आशंका प्रिंस के वायरल वीडियो के बाद गैंगवार की आशंका बढ़ गई है। प्रिंस ने अपने वायरल वीडियो में इनके अलावा अमन सिंह व आशीष को भी धमकी दी है। अमन सिंह इन दिनों रांची होटवार जेल में बंद है।

MritunjayThu, 25 Nov 2021 05:53 PM (IST)
प्रिंस खान के घर से बरामद बम।

जागरण संवाददाता,धनबाद: नन्हे अंसारी की हत्या वह प्रिंस खान के वायरल वीडियो के बाद बैंक मोड़ पुलिस पूरी तरह से रेस हो गई है। प्रिंस और उसके गुर्गों की तलाश में वासेपुर में छापेमारी की गई है। पुलिस ने प्रिंस की मान नसरीन परवीन सहित चार लोगों को हिरासत में लिया है। इसमें प्रिंस घर काम करने वाला एक बॉडीगार्ड भी शामिल है। वहीं पुलिस ने प्रिंस के घर से 6 जिंदा बम भी बरामद की हैं। बैंक मोर थाना प्रभारी रणधीर सिंह ने बताया कि प्रिंस ने वायरल वीडियो में कहा है की फहीम खान ने नन्हे अंसारी के जरिए लाला खान की हत्या करवाई थी। मगर पुलिस ने अनुसंधान पूरा कर लिया है उसमें शामिल कुछ आरोपी जेल में है वहीं कुछ फरार चल रहे हैं। पुलिस इसके अलावा हत्या में शामिल दूसरे आरोपितों की तलाश में जुटी है। वही नन्हे अंसारी की मिट्टी मंजिल भी नया बाजार से कब्रिस्तान में कर दी गई है।

इकबाल ने कहा पुलिस पर है भरोसा: नन्हे अंसारी की हत्या व प्रिंस के वायरल वीडियो के बाद इकबाल खान ने कहा है कि उन्हें पुलिस पर पूरी तरह से भरोसा है। प्रिंस के द्वारा दिए गए धमकी के कारण उन्होंने पुलिस से सुरक्षा की मांग भी की है। वहीं पुलिस वासेपुर के बाहर भी अपराधियों की तलाश में जुटी हैं। पुलिस सूत्रों की माने तो प्रिंस धनबाद में नहीं है वह बाहर से बैठकर वीडियो वायरल कर रहा है। इसके अलावा उसके भाई गॉडविन व गोपी खान भी फरार चल रहे हैं।

गैंगवार की बढ़ी आशंका: प्रिंस के वायरल वीडियो के बाद गैंगवार की आशंका बढ़ गई है। प्रिंस ने अपने वायरल वीडियो में इनके अलावा अमन सिंह व आशीष को भी धमकी दी है। अमन सिंह इन दिनों रांची होटवार जेल में बंद है। वही आशीष उर्फ छोटू नीरज तिवारी हत्याकांड के बाद फरार चल रहा है। आशीष रंजन उर्फ छोटू का हाथ लाला खान मर्डर केस में भी था। इसलिए प्रिंस खान आशीष के नाम पर भी धमकी दी है।

नन्हे के शव यात्रा में उमड़ी भीड़, रांगाटांड के कब्रिस्तान में  मिट्टी मंजिल

नया बाजार के जमीन कारोबार नन्हें अंसारी का शव रंगाटांड के कब्रिस्तान में मिट्टी मंजिल हुआ। सैकड़ों लोग शव यात्रा में शामिल हुए। सुबह से ही नया बाजार गली मोहल्ला में स्थित नन्हे खान के घर के बाहर लोगों की भीड़ जुटी थी। गमगीन माहौल में सभी नन्हें के शांत स्वभाव की चर्चा कर रहे थे। नन्हे के स्वजनों का बुरा हाल था। सभी के आंखें भरे हुए थे। सैकड़ों लोगों की संख्या में लोग शव यात्रा में पैदल निकले। रंगाटांड के कब्रिस्तान में मिट्टी मंजिल का कार्यक्रम हुआ। इस दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंची थी।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.