Marble Businessman Ghanshyam Agarwal को धनबाद पुलिस ने कोलकाता से बरामद किया, पूछताछ में बताई हैरान करने वाली वजह

Ghanshyam Agarwal धनबाद के लापता मार्बल व्यवसायी घनश्याम अग्रवाल को पुलिस ने बरामद कर लिया है। वे कोलकाता में थे। जांच में पता चला था कि वो कोलकाता की तरफ गए हैं। उन्हें धनबाद थाना में रखकर पूछताछ की गई।

By MritunjayEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 12:48 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 05:11 PM (IST)
Marble Businessman Ghanshyam Agarwal को धनबाद पुलिस ने कोलकाता से बरामद किया, पूछताछ में बताई हैरान करने वाली वजह
धनबाद थाना में बैठे घनश्याम अग्रवाल ( फोटो जागरण)।

जागरण संवाददाता, धनबाद। लापता मार्बल व्यवसायी घनश्याम अग्रवाल को धनबाद पुलिस ने सुरक्षित बरामद कर लिया है। वे कोलकाता में थे। इसकी जानकारी मिलने के बाद पुलिस उनतक पहुंच गई। उन्होंने कोलकाता से धनबाद थाना में लाकर रखा गया। इसके बाद पुलिस ने पूछताछ की। पूछताछ के दाैरान अग्रवाल ने कोलकाता जाने की हैरान करने वाली वजह बताई। दूसरी तरफ सुरक्षित बरामदगी के बाद स्वजनों ने राहत की सांस ली है। स्वजन अनहोनी की आशंका से चिंतित थे।

26 की शाम से थे लापता

घनश्याम की धनबाद के धैया में मार्बल की दुकान है। दो दिन पहले 26 अक्टूबर को लगभग 4:00 बजे अपनी दुकान में स्टाफ को चाबी देकर निकल गए। स्टाफ से चाबी घर पहुंचा देने को कहा था। इसके बाद से उनका कोई पता नहीं चल रहा था। पुलिस जांच में उनका अंतिम लोकेशन धनबाद स्टेशन के पास मिला। साथ ही अंतिम काल रेलवे के एक अधिकारी को किया था। उस अधिकारी से पूछताछ के बाद पुलिस कोलकाता तक पहुंच गई। दरअसल, घनश्याम से रेल अधिकारी को फोन कर कोलकाता जाने के लिए ट्रेन का समय पूछा था।

खुद फोन कर कोलकाता में होने की दी सूचना

पुलिस पूछताछ में घनश्याम ने बताया कि उनका अपहरण नहीं हुआ था। उन्हें किसी ने धमकी भी नहीं दी थी। उनके दिमाग में अचानक कोलकाता जाने की बात चलने लगी। इसके बाद वह बिना किसी को बताए कोलकाता निकल गए। इस दाैरान दिमाग में तरह-तरह की बात चलती रही। आखिर में बुधवार की रात स्वजनों को फोन पर जानकारी कोलकाता में होने की जानकारी दी। अब पुलिस पता लगा रही है कि घनश्याम जो बता रहे हैं वह कितना सच है? बहरहाल पुलिस के साथ-साथ स्वजनों ने भी राहत की सांस ली है। 

कर्ज से चल रहा था परेशान, इसलिए चल गया था कोलकाता

धनबाद थाना प्रभारी विनय कुमार ने बताया कि घनश्याम अग्रवाल पर दस लाख से ज्यादा का कर्ज है। इसी से परेशान होकर वह कोलकाता चले गए थे। सोचा था कि कुछ दिन सबसे दूर रह कर अपना दिमाग शांत करूंगा। अभी उन्हें धनबाद थाना में ही रखा गया है। शाम को स्वजनों के हवाले कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी