Lala Khan Murder Case: शूटर आशीष रंजन की तलाश में धनबाद पुलिस ने बोकारो में मारा छापा, 10 लाख के साथ दो गिरफ्तार

Lala Khan Murder Case आशीष रंजन के बोकारो के माराफारी थाना क्षेत्र में छुपे होने की सूचना बैंकमोड़ पुलिस को मिली थी। पुलिस जब उसकी तलाश में माराफारी थाना पहुंची उस वक्त तक आशीष रंजन वहां से निकल चुका था।

By MritunjayEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 10:01 AM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 07:07 PM (IST)
Lala Khan Murder Case: शूटर आशीष रंजन की तलाश में धनबाद पुलिस ने बोकारो में मारा छापा, 10 लाख के साथ दो गिरफ्तार
वासेपुर का जमीन कारोबारी लाला खान ( फाइल फोटो)।

धनबाद, जेएनएन। वासेपुर के जमीन कारोबारी लाला खान हत्याकांड में शूटर आशीष रंजन की तलाशी के दौरान बैंकमोड़ पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी। रविवार की रात गुप्त सूचना के आधार पर बैंकमोड़ पुलिस ने बोकारो सेक्टर 12 के बारी कॉपरेटिव कॉलोनी में छापेमारी की। जहां एक आवास से पुलिस ने तकरीबन दस लाख से अधिक नगद बरामद किए हैं। पुलिस उस आवास से विवेक तथा मनीष नामक दो युवकों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। लाला खान की 12 मई को धनबाद के वासेपुर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 

बोकारो में छुपे होने की मिली थी सूचना

पुलिस को गुप्त सूचना थी कि आशीष रंजन बोकारो में अपने एक रिश्तेदार के घर छुपकर रहा है। पर उसके रिश्तेदार कहां कहां है, इसकी सही जानकारी पुलिस को स्पष्ट रूप से नहीं मिल पाई थी। बैंकमोड़ पुलिस बोकारो में आशीष रंजन के सारे नेटवर्क को खंगाल रही थी। इसी बीच रविवार को एक गुप्त सूचना के आधार पर आशीष रंजन के कुछ दिनों से बोकारो सेक्टर 12 में बारी कॉपरेटिव कॉलोनी स्थित एक आवास में छुप छुपाकर रहने की सूचना मिली। इसी सूचना पर रविवार को एएसपी मनोज स्वर्गीयारी के नेतृत्व में बैंकमोड़ पुलिस की टीम बोकारो सेक्टर 12 स्थित उस आवास में पहुंच गई। जहां आशीष रंजन तो पुलिस के हाथ नहीं लगा। पर आवास में सर्च के दौरान दस लाख अधिक रकम पुलिस के हाथ लगे। पुलिस उक्त आवास में रह रहे विवेक तथा मनीष नामक दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। दोनों से आशीष रंजन के बारे में पुलिस पता लगा रही है।

पुलिस के पहुंचने से पहले निकल गया शूटर

सूत्रों के अनुसार आशीष रंजन उस आवास में कई दिनों तक था. पुलिस जब मौके पर पहुंची उससे पूर्व ही आशीष रंजन आवास को छोड़ चुका था. बोकारो गई धनबाद पुलिस की टीम हिरासत में लिए गए मनीष व विवेक से आशीष रंजन के अन्य ठिकानों के बारे में पूछताछ कर जानकारी हासिल करने की कोशिश में जुटी है। मालूम हो कि इससे पूर्व भी आशीष रंजन के बोकारो के माराफारी थाना क्षेत्र में छुपे होने की सूचना बैंकमोड़ पुलिस को मिली थी। पुलिस जब उसकी तलाश में माराफारी थाना पहुंची उस वक्त तक आशीष रंजन वहां से निकल चुका था. पुलिस लगातार आशीष रंजन की तलाश में बोकारो में छापेमारी कर रही है लेकिन सफलता हाथ नहीं लग रही। रविवार की देर रात तक एसएसपी मनोज स्वर्गीयार के साथ बैंकमोड़ थाना प्रभारी रणधीर सिंह बोकारो सेक्टर 12 इलाके में आशीष रंजन की तलाश में जुटे हैं। हिरासत में लिए मनीष व विवेक के निशानदेही पर देर रात तक पुलिस बोकारो में छापेमारी कर रही है। दोनों के मोबाइल नंबर की भी जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी