झरिया के भागा में पकड़ा गया बाइक चोर, पुलिस को बताया खपाने की कारस्तानी Dhanbad News

20 जनवरी को दुखहरणी मंदिर समीप के रहने वाले प्रमोद कुमार ने अपनी बाइक चोरी होने की सूचना झरिया थाना को दी था। इसके बाद पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए बाइक चोर को पकड़ लिया। झरिया पुलिस ने राजू चौहान पर मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।

By MritunjayEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 05:57 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 05:57 PM (IST)
झरिया के भागा में पकड़ा गया बाइक चोर, पुलिस को बताया खपाने की कारस्तानी Dhanbad News
चोरी की दो बाइक के साथ चोर ( फोटो जागरण)।

झरिया, जेएनएन। झरिया थाना क्षेत्र में लगातार बाइक चोरी की वारदात को रोकने के लिए पुलिस की एक टीम काम कर रही है। काफी कोशिशों के बाद झरिया पुलिस को सफलता हाथ लग ही गई। शुक्रवार की देर रात झरिया थाना की पेट्रोलिंग पार्टी ने भागा दो नंबर में छापेमारी की। छापामारी के दौरान पुलिस ने राजू चौहान को उसके घर से धर दबोचा। झरिया थाना में लाकर राजू से पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान आरोपित ने अपना जुर्म कबूला। राजू ने बताया कि अपने साथियों के साथ मिलकर बाइक चोरी करते है। जिसके बाद उसे एक सुनसान इलाके में छुपा देते है। मामला शांत होने के बाद उसका नंबर बदल कर बेच देते हैं।

दुखहरणी मंदिर के पास झाड़ी से दो बाइक बरामद

झरिया थानेदार प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि बाइक चोरी रोकथाम के लिए एक टीम गठित की गई है। सूचना के आधार पर भागा दो नंबर में छापामारी अभियान के दौरान राजू चौहान को पकड़ा गया है। राजू की निशानदेही पर दुखहरणी मंदिर के समीप एक झाड़ियों से दो बाइक बरामद की गई। जांच चल रही है कि बाइक के मालिक कौन-काैन हैं? जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

20 जनवरी को बाइक चोरी की शिकायत

20 जनवरी को दुखहरणी मंदिर समीप के रहने वाले प्रमोद कुमार ने अपनी बाइक चोरी होने की सूचना झरिया थाना को दी था। इसके बाद पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए बाइक चोर को पकड़ लिया। झरिया पुलिस ने राजू चौहान पर मामला दर्ज कर शनिवार को जेल भेज दिया है।

चोरी के बाद ऐसे बिकती है बाइक

झरिया पुलिस ने बताया कि आरोपी से पूछताछ करने के दौरान चोर राजू ने बताया कि हमलोग भीड़भाड़ वाले इलाके से बाइक बड़ी आसानी से चुरा लेते है। वही रात के अंधेरे में घर के बाहर लगे बाइक का ताला खोलने की कोशिश करते है। जिस बाइक का ताला खुल जाता है उसे चुरा लेते है। चोरी की बाइक को एक सुनसान इलाके में कई दिनों तक छुपा देते हैं। जब मामला शांत हो जाता है तो बाइक के पुर्जे को अलग-अलग कर के बेच दिया जाता है। 

chat bot
आपका साथी