Dhanbad PN Singh Health Status: च‍िक‍ित्‍सकों ने दी सांसद को आराम करने की सलाह, अभी दो द‍िन और रहेंगे अस्‍पताल में

सांसद पीएम सिंह 2 दिन और अस्पताल में रहेंगे। गुरुवार को रूटीन चेकअप के दौरान मेदांता के चिकित्सकों ने उनकी जांच की और उन्हें 2 दिन और रहने की सलाह दी। हालांकि सांसद अब पूरी तरह स्वस्थ हैं।

By Atul SinghEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 01:45 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 02:55 PM (IST)
Dhanbad PN Singh Health Status: च‍िक‍ित्‍सकों ने दी सांसद को आराम करने की सलाह, अभी दो द‍िन और रहेंगे अस्‍पताल में
सांसद पीएम सिंह 2 दिन और अस्पताल में रहेंगे। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

धनबाद, जेएनएन : सांसद पीएम सिंह 2 दिन और अस्पताल में रहेंगे। गुरुवार को रूटीन चेकअप के दौरान मेदांता के चिकित्सकों ने उनकी जांच की और उन्हें 2 दिन और रहने की सलाह दी। हालांकि सांसद अब पूरी तरह स्वस्थ हैं।

गुरुवार को दूरभाष पर उन्होंने बताया कि वह पूरी तरह ठीक हैं। चिकित्सकों की राय के अनुसार एक-दो दिन और यहां ठहरेगे। उसके बाद छुट्टी मिली तो धनबाद लौटेंगे। सांसद ने बताया कि वे पहले भी कोरोना निगेटिव थे। उनके पुत्र अधिवक्ता प्रशांत सिंह भुवनेश्वर से लौटे थे और उन्हें कुछ शिकायत थी।

इसके बाद पूरे परिवार ने जांच कराया था। सभी कोरोना निगेटिव निकले। अगले दिन उसको गले में कफ जैसा महसूस हुआ तो चिकित्सकों की राय पर दोनों ने नाक और गले का सीटी स्कैन करवाया। जिसमें अधिवक्ता प्रशांत सिंह का पैरामीटर अट्ठारह आया जबकि सांसद का दो। यह बहुत कम था।

बावजूद इसके चिकित्सकों की राय पर दोनों ही मेदांता में भर्ती हो गए। अब उनके पुत्र के स्वास्थ्य में भी सुधार है। संसद के मुताबिक उनके भारती हो जाने की एक वजह यह भी थी की पुत्र की भी देखभाल होती रहे उसका मन लगा रहे। उन्होंने  एम्स से लेकर धनबाद तक के डॉक्टरों से परामर्श में भी लिया था। कहा गया कि क्योंकि उम्र उनकी कुछ ज्यादा है इसलिए कोरोना हो या ना हो कुछ सावधानी बरतनी चाहिए और चिकित्सकों की देखरेख में कुछ दिन रहना चाहिए।

लिहाजा वह भर्ती हो गए। जल्द ही धनबाद लौटेंगे और अपने कार्यकर्ताओं के बीच होंगे। 

बता दें कि सांसद पीएन सिंह 24 जनवरी को अपने  पुत्र के साथ मेदांता में भर्ती हुए थे। खबर आई थी कि उनकी तबीयत बिगड़ गई है। इसके अगले ही दिन उन्होंने कार्यकर्ताओं को बताया था कि वह ठीक हैं और अस्पताल के बाहर आकर उनका अभिवादन भी किया था। वह अब भी दूरभाष के सहारे कार्यकर्ताओं के संपर्क में बने हुए हैं।

chat bot
आपका साथी