मीडियाकर्मियों को आज भी लगाया जाएगा टीका

धनबाद जिला प्रशासन की ओर से मंगलवार को आइएसएम शॉपिग कॉप्लेक्स में मीडियाकर्मियों के लिए

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 05:47 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 05:47 PM (IST)
मीडियाकर्मियों को आज भी लगाया जाएगा टीका
मीडियाकर्मियों को आज भी लगाया जाएगा टीका

धनबाद : जिला प्रशासन की ओर से मंगलवार को आइएसएम शॉपिग कॉप्लेक्स में मीडियाकर्मियों के लिए टीकाकरण शिविर लगाया गया। इसमें राष्ट्रीय अखबारों के साथ स्थानीय अखबार और वेब पोर्टल से जुड़े 206 पत्रकारों को टीका लगाया गया। जिला टीकाकरण पदाधिकारी डॉ. विकास राणा के निर्देशन में सबको टीका लगाया गया। बुधवार 12 मई को भी यहां सुबह 9:00 बजे से मीडिया कर्मियों को टीका लगाया जाएगा। बगैर मास्क पकड़े गए 53 वाहन चालकों से 35 हजार जुर्माना

धनबाद : कोरोना महामारी को लेकर सोमवार को भी झरिया, बैंकमोड़, सरायढेला, झरिया, सिदरी, बलियापुर, कतरास, बाघमारा, महुदा, धनसार, पुटकी, निरसा सहित कई थाना क्षेत्रों में लगातार सघन मास्क तथा वाहन जांच सह जागरूकता अभियान चलाया गया। इस दौरान विभिन्न थाना क्षेत्र से कुल 53 वाहन चालक बगैर मास्क के गाड़ी चलाते पकड़े गए हैं। उन सभी से पुलिस ने 35 हजार रुपये जुर्माना वसूल किया। ट्रैफिक डीएसपी राजेश कुमार के नेतृत्व में अभियान पूरे जिले में चलाया गया। ट्रैफिक डीएसपी राजेश कुमार ने बताया कि इस अभियान के तहत 300 से अधिक वाहनों की जांच की गई। बिना मास्क के 53 वाहन चालक पकड़े गए सभी से पुलिस ने जुर्माना वसूल किया। चेकिग के दौरान पुलिस सवारी वाहन चालकों को भी निर्धारित सीट से अधिक यात्री बैठाने को लेकर चेतावनी दी।

सिदरी : हर्ल प्रबंधन की ओर से सिदरी में आयोजित कोरोना जांच शिविर में मंगलवार को 329 लोगों की जांच हुई। बलियापुर सीएचसी के चिकित्सा प्रभारी डा राहुल कुमार ने बताया कि हर्ल में हुई कोरोना जांच में एक भी व्यक्ति संक्रमित नहीं पाए गए। सिदरी में कोरोना का संक्रमण धीरे-धीरे कम होता जा रहा है। समय-समय पर जांच शिविर लगता रहेगा। लोगों से कोरोना से बचने के लिए सरकारी गाइड लाइन का पालन करने की अपील की।

chat bot
आपका साथी