Raid In Dhanbad Jail: अमन सिंह गैंग का नेटवर्क ध्वस्त करने के लिए मंडल कारा में छापा, खाली हाथ निकली प्रशासन की टीम

Raid In Dhanbad Jail धनबाद जेल में छापेमारी हुई। जिला प्रशासन की टीम ने छापेमारी की। टीम एसडीएम प्रेम कुमार तिवारी एडीएम कुमार ताराचंद सिटी एसपी आर रामकुमार व एएसपी मनोज स्वर्गीयारी आदि शामिल थे। जेल के अंदर अमन सिंह गैंग के सदस्यों के वार्ड की तलाशी ली गई।

By Edited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 07:39 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 09:00 PM (IST)
Raid In Dhanbad Jail: अमन सिंह गैंग का नेटवर्क ध्वस्त करने के लिए मंडल कारा में छापा, खाली हाथ निकली प्रशासन की टीम
धनबाद जेल में छापा के बाद बाहर निकलती महिला पुलिस पदाधिकारी ( फोटो जागरण)।

जासं, धनबाद। बुधवार शाम लगभग चार बजे जिला प्रशासन व पुलिस की टीम ने धनबाद जेल में छापेमारी की। टीम एसडीएम प्रेम कुमार तिवारी, एडीएम कुमार ताराचंद, सिटी एसपी आर रामकुमार व एएसपी मनोज स्वर्गीयारी के नेतृत्व में पहुंची थी। टीम में धनबाद थाना के इंस्पेक्टर विनय कुमार, बैंक मोड़ थाना के इंस्पेक्टर रणधीर सिंह, सरायढेला थाना प्रभारी किशोर तिर्की सहित कई थाना के थानेदार व भारी संख्या में पुलिसकर्मी भी शामिल थे। हालांकि करीब डेढ़ घंटे तक जेल का चप्पा-चप्पा खंगालने के बाद भी पुलिस को कोई आपत्तिजनक सामान नहीं मिला। हर बार की तरह बंदियों के वार्ड से खैनी, बीड़ी और गुटखा आदि नशे का सामान ही मिला।

अमन सिंह के गैंग के सदस्यों के वार्ड की हुई गहनता से जांच

पुलिस ने छापेमारी के दौरान जेल में बंद कुख्यात शूटर अमन सिंह गैंग के सदस्यों के वार्ड में गहनता से जांच की। पुलिस को सूचना मिली थी कि अमन गैंग के अपराधी जेल से ही किसी व्यापारी से रंगदारी मांगने की साजिश रच रहे हैं। अमन सिंह के चाईबासा जेल शिफ्ट होने के बाद फिलहाल उसका संपर्क गैंग के लोगों से टूट गया है। धनबाद में उसका खौफ कम नहीं हो, इसके लिए उसके गुर्गे धनबाद जेल से रंगदारी मांगने की तैयारी में हैं। हालांकि, छापे के दौरान अमन गैंग के अपराधियों के पास से कोई आपत्तिजनक सामान नहीं मिला, जिससे यह पुष्टि हो कि वे रंगदारी मांगने का षड़यंत्र रच रहे हैं।

एसएसपी ने बताई छापेमारी की वजह

एसएसपी संजीव कुमार ने बताया कि जेल में काफी दिनों से जांच नहीं हुई थी। अमन गैंग से जुड़े दो दर्जन अपराधी वहीं है। इनके अलावा झरिया के पूर्व विधायक संजीव सिंह व कुख्यात शूटर सतीश साव उर्फ गांधी भी धनबाद जेल में हैं। पूजा का माहौल है। ऐसे में कोई गड़बड़ी नहीं हो, इसलिए हर तरफ नजर रखी जा रही है।

chat bot
आपका साथी