टुंडी के कदैया में सीएचसी संचालक से 2.90 लाख की लूट

टुंडी आसनडाबर-केशका ग्रामीण पथ पर कदैया श्मशान जोरिया के समीप पिस्तौल की नोंक पर अपर

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 07:57 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 07:57 PM (IST)
टुंडी के कदैया में सीएचसी संचालक से 2.90 लाख की लूट
टुंडी के कदैया में सीएचसी संचालक से 2.90 लाख की लूट

टुंडी : आसनडाबर-केशका ग्रामीण पथ पर कदैया श्मशान जोरिया के समीप पिस्तौल की नोंक पर अपराधियों ने बैंक ऑफ इंडिया के सीएचसी संचालक से 2.90 लाख रुपये और दो पहिया वाहन लूट लिया। घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस अपराधियों का सुराग तलाशने में जुटी हुई है। डीएसपी ने घटनास्थल का मुआयना कर मामले का पर्दाफाश करने का निर्देश दिया है।

घटना गुरुवार दोपहर दो बजे हुई। आसनडाबर गांव में स्थित बरवाअड्डा बैंक ऑफ इंडिया के सीएचसी को बंद कर संचालक असरफ अंसारी उज्जीवन फाइनांस कंपनी द्वारा जमा की गई व अन्य राशि करीब 2.90 लाख को लेकर लेकर अपने घर अगलीबाद के लिए निकला था। इसी दौरान कदैया जोरिया के पास घात लगाए तीन बाइक पर सवार छह अपराधियों ने आगे से संचालक की गाड़ी को रोक लिया। संचालक ने बताया कि तीन अपराधी पिस्तौल लहराते हुए उतरे और उसे धक्का देते हुए वाहन से उतारकर दो उसकी बाइक को अपने कब्जे में ले लिया। इसके बाद रुपये से भरा बैग लेकर चलते बने। संचालक ने कहा कि एक अपराधी ने उसका मोबाइल भी छीन लिया जिस कारण वह असहाय बन गया। किसी तरह दौड़ दौड़े वह आसनडाबर गांव आया और स्थानीय लोगों को घटना की जानकारी दी। तब लोगों ने पुलिस को खबर दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी संतोष कुमार सिंह, अनि विकास यादव दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और वरीय अधिकारियों को मामले दी। थोड़ी देर बाद बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के बिदोहरि मोड़ के पास ग्रामीणों के सहयोग से मोबाइल बरामद किया गया। थोड़ी देर बाद डीएसपी अरविद कुमार सिंह भी पहुंचे और भुक्तभोगी से घटना की जानकारी लेते हुए आसपास के कई सीसीटीवी को भी खंगाला। सूचना मिली कि नगरकियारी के रास्ते अपराधी भागे हैं। पुलिस उनका लोकेशन तलाशने में लगी हुई है ताकि अपराधियों को पकड़ा जा सके।

पहली नजर में मामला सही लग रहा है जिसकी जांच को लेकर पुलिस टीम जुट गई है। जिस रास्ते से अपराधी गुजरे हैं उस क्षेत्र के तमाम सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है। उम्मीद है कि जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर लिया जाएगा।

अरविद कुमार सिंह, डीएसपी, टुंडी

chat bot
आपका साथी