Corona in Dhanbad News Update : दो डॉक्टर समेत 18 कोरोना पॉजिटिव, सांसद पीएन सिंह की रिपोर्ट निगेटिव

Live Corona in Dhanbad News Update नए मरीजों के मिलने के साथ ही अब जिले में कुल संक्रमित लोगों की संख्या 356 हो गई है। वहीं एक्टिव केस 78 हैं। 270 लोग ठीक हो चुके हैं।

By MritunjayEdited By: Publish:Thu, 16 Jul 2020 08:17 AM (IST) Updated:Thu, 16 Jul 2020 01:52 PM (IST)
Corona in Dhanbad News Update : दो डॉक्टर समेत 18 कोरोना पॉजिटिव, सांसद पीएन सिंह की रिपोर्ट निगेटिव
Corona in Dhanbad News Update : दो डॉक्टर समेत 18 कोरोना पॉजिटिव, सांसद पीएन सिंह की रिपोर्ट निगेटिव

धनबाद, जेएनएन। Live Corona in Dhanbad News Update धनबाद में कोरोना वायरस संक्रमित 18 नए मरीज मिले। इनमें पीएमसीएच तथा सेंट्रल अस्पताल के एक-एक डॉक्टर हैं। सदर अस्पताल में अनुबंध पर कार्यरत नर्स के तीन बच्चे, हीरापुर और सूर्य विहार कॉलोनी के एक-एक वृद्ध सहित अन्य लोग शामिल हैं। दूसरी तरफ धनबाद के सांसद पीएन सिंह ने राहत की सांस ली है। उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। बॉडीगार्ड को कोरोना होने के बाद सिंह ने जांच कराई थी। 

350 से ऊपर पहुंचा कोरोना केस की संख्या

नए मरीजों के मिलने के साथ ही अब जिले में कुल संक्रमित लोगों की संख्या 356 हो गई है। वहीं एक्टिव केस 78 हैं। 270 लोग ठीक हो चुके हैं। अब तक आठ डॉक्टर कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। नर्स के बच्चों को अस्पताल में शिफ्ट कराया गया है। नर्स और उनके परिजनों की जांच के लिए सैंपल लिया गया है। स्वास्थ्य विभाग की टीम देर रात संक्रमित लोगों के संपर्क में आए लोगों की तलाश करती रही। विभागीय सूत्रों की मानें तो 200 से अधिक लोग इनके संपर्क में आए हैं। 

12 मरीजों ने कोरोना को हराया

बुधवार को 12 मरीजों ने कोरोना को मात दे दी। मंगलवार को 20 मरीजों की दोबारा जांच हुई, जिनमें 12 लोग निगेटिव पाए गए। देर शाम सभी को घर भेज दिया गया।

सांसद की दूसरी जांच रिपोर्ट निगेटिव

एक पखवारा के अंदर धनबाद के सांसद पीएन सिंह को दूसरी बार कोरोना जांच करानी पड़ी। संयोग से दोनों रिपोर्ट निगेटिव है। पहली बार कोरोना संक्रमित मीडियाकर्मी से संपर्क में आने के बाद सिंह ने जांच कराई थी। इसके बाद उनका बॉडीगार्ड कोरोना संक्रमित हो गया। बॉडीगार्ड के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सांसद सकते में थे। इसके बाद दुबारा जांच कराई। अब राहत में हैं। 

chat bot
आपका साथी