Dhanbad Marble Businessman घनश्याम अग्रवाल लापता; अपहरण या कुछ और, जांच में जुटी पुलिस

Ghanshyam Agarwal Missing घनश्याम अग्रवाल का धनबाद के धैया में प्रतिष्ठान है। वह स्वयं कहीं चले गए या उनका अपहरण किया गया इस बिंदु पर पुलिस की तहकीकात चल रही है। उनके गायब होने की सूचना के बाद स्वजन परेशान हैं।

By MritunjayEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 06:51 AM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 07:16 AM (IST)
Dhanbad Marble Businessman घनश्याम अग्रवाल लापता; अपहरण या कुछ और, जांच में जुटी पुलिस
श्री श्याम सेनेटरी के मालिक घनश्याम अग्रवाल ( फाइल फोटो)।

जागरण संवाददाता, धनबाद। शहर के बड़े व्यापारी व श्री श्याम सेनेटरी व फाइन मार्बल के मालिक 43 साल के घनश्याम अग्रवाल मंगलवार की रात करीब आठ बजे से लापता हैं। उनके स्वजनों ने धनबाद थाने को सूचना दी। पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है। उनका मोबाइल स्विच आफ है। घनश्याम का धैया में प्रतिष्ठान है। रात करीब आठ बजे वह फाइन मार्बल प्रतिष्ठान में थे। अपने कर्मचारी को दुकान की चाबी दी। कहा- दुकान बंद कर चाबी घर दे देना। उसके बाद अपनी कार से चले गए। जब देर रात तक घर नहीं पहुंचे तो स्वजनों ने फोन पर फोन किया जो बंद मिला। तब पुलिस को सूचना दी गई।

सीसीटीवी में रुपये निकालते दिखे

घनश्याम स्वयं कहीं चले गए या उनका अपहरण किया गया, इस बिंदु पर पुलिस की तहकीकात चल रही है। हालांकि देर रात तक वह किसी निष्कर्ष तक नहीं पहुंची। रात करीब 12 बजे धनबाद पुलिस की एक टीम फाइन मार्बल व बाद में जेसी मल्लिक रोड स्थित उनके आवास पहुंची। प्रतिष्ठान में तैनात सुरक्षा गार्ड शंभू से पूछताछ की। शंभू ने बताया कि पुलिस ने सीसीटीवी खंगाला तो शाम चार बजे के आसपास घनश्याम खाना खाते दिखे। इसके बाद के फुटेज में पांच सौ रुपये निकालकर जेब में रखते दिखे और फिर निकले। पुलिस ने स्वजन से बात की है। घनश्याम के छह भाई हैं। दो का देहांत हो चुका है। घनश्याम का बेटा बाबू उनका कामकाज देखता है। उनको एक लड़की है।

रेलवे स्टेशन व बस स्टैंड में पूछताछ

पुलिस की टीम ने रात में रेलवे स्टेशन व बस स्टैैंड जाकर कई लोगों से पूछताछ की। पुलिस पता लगा रही है कि किसी से विवाद तो नहीं था।

मोबाइल लोकेशन का पता लगाया जा रहा है। पुलिस घनश्याम अग्रवाल की तलाश में जुटी है। हालांकि रात तक कुछ पता नहीं चला है। उनका अंतिम मोबाइल लोकेशन रांगाटांड में मिला है। 

-संजीव कुमार, एसएसपी, धनबाद

chat bot
आपका साथी