Dhanbad Crime News: क्लीनिक चलाना है तो देना पड़ेगा एक लाख, बाघमारा के रहने वाले डॉक्टर से मांगी जा रही है रंगदारी

बाघमारा डुमरा के रहने वाले डॉक्टर सुरेश प्रसाद सिन्हा से क्लीनिक चलाने की आवाज में ₹100000 प्रति माह रंगदारी मांगी जा रही है। इसकी शिकायत डॉक्टर की पत्नी प्रभा सिन्हा ने एसएसपी संजीव कुमार से की है। समसुदीन का कहना है अगर से नहीं चलाना है पैसे देने ही होंगे।

By Atul SinghEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 11:56 AM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 06:35 PM (IST)
Dhanbad Crime News: क्लीनिक चलाना है तो देना पड़ेगा एक लाख, बाघमारा के रहने वाले डॉक्टर से मांगी जा रही है रंगदारी
समसुदीन का कहना है अगर से नहीं चलाना है पैसे देने ही होंगे।

जागरण संवाददाता, धनबाद: बाघमारा डुमरा के रहने वाले डॉक्टर सुरेश प्रसाद सिन्हा से क्लीनिक चलाने की आवाज में ₹100000 प्रति माह रंगदारी मांगी जा रही है। इसकी शिकायत डॉक्टर की पत्नी प्रभा सिन्हा ने एसएसपी संजीव कुमार से की है। बताया कि उनके पति राज्य सरकार के चिकित्सा पदाधिकारी तोपचांची से सेवानिवृत्त हो चुके हैं। रिटायरमेंट के बाद वह पिछले 7 वर्षों से डायलिसिस पर है।रिटायर होने के बाद वह डिगवाडीह में पार्टनरशिप में प्रियादास क्लीनिक खोलें हैं। बताया कि डिगवाडीह मांझी बस्ती का समसुद्दीन अंसारी हमेशा क्लीनिक में आकर हो हल्ला मच आता है। बैठे हुए मरीजों को वहां से भगा देता है। समसुद्दीन ₹100000 रंगदारी की मांग कर रहा है। समसुदीन का कहना है अगर से नहीं चलाना है पैसे देने ही होंगे। एसएसपी ने जांच कर आश्वासन की कार्रवाई दी है।

ठेलेवाला से की मारपीट: सरायढेला थाना क्षेत्र अंतर्गत स्टील गेट में ठेला खोमचा लगाने वाले से मारपीट की गई है। मामले की शिकायत पीड़ित ने सरायढेला थाना में की है। बताया कि वॉइस स्टील गेट में वर्षों से ठेला लगा रहा है। उसी के बगल में विशाल नाम का युवक अपनी चाय की दुकान लगा कर रखी है। वह धीरे-धीरे पूरे एरिया में कब्जा करना चाहता है। वह लगातार मुझे परेशान कर रहे हैं। रविवार की शाम उसने मारपीट भी की। बताया कि विशाल का संबंध सिंह मेंशन के गुर्गों के साथ हैं जिसके चलते वह उसे परेशान कर रहा है।

chat bot
आपका साथी