Dhanbad: अब शादी विवाह में पंडाल व कैटरिंग के लिए लगेंगे अधिक रेट

इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में धनबाद जिला डेकोरेटर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने सर्वप्रथम दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि इस वर्ष कोरोना वायरस की वजह से वार्षिक बैठक जो बड़े पैमाने पर होती थी।

By Atul SinghEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 05:20 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 05:20 PM (IST)
Dhanbad: अब शादी विवाह में पंडाल व कैटरिंग के लिए लगेंगे अधिक रेट
जिला डेकोरेटर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने सर्वप्रथम दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया।

जासं, धनबादः  धनबाद जिला डेकोरेटर्स एसोसिएशन के सराएढे़ला शाखा में बुधवार को वार्षिक बैठक की गई।जिसकी अध्यक्षता शाखा अध्यक्ष विनोद कुमार सिंंह ने की। एवं मंच का संचालन दिलीप कुमार ने किया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में धनबाद जिला डेकोरेटर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने सर्वप्रथम दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि इस वर्ष कोरोना वायरस की वजह से वार्षिक बैठक जो बड़े पैमाने पर होती थी।

उसे रद्द कर प्रत्येक शाखाओं में बैठक की जा रही है। बैठक में निर्णय लिया गया कि बिना एसोसिएशन में सदस्यता लिए उनके साथ किसी भी तरह का लेनदेन ना करें। पिछले दो वर्षों से कोरोना वायरस की वजह से सरकार के गाइडलाइन के अनुसार आजतक केवल 100 व्यक्तियों का ही शादी विवाह में शामिल होने की अनुमति दी है। जो बेहद काम है उसे बढ़ाकर 300 व्यक्तियों को शामिल करने का आदेश दिया जाए। एसोसिएशन के महासचिव पुरुषोत्तम कुमार रंजन ने बताया कि अभी धनबाद में शादी विवाह के कार्य करने के लिए कुछ  बिचौलिए आ गए है। जिनके पास कोई भी सामान नहीं है और वे एडवांस उठाकर बिचौलिए का काम कर रहे हैं। ऐसे लोगों को पार्टी काम ना दे। इस वर्ष रेट बढ़ाने पर जोर दिया गया। सभी ने एक स्वर में फैसला लिया कि प्रत्येक सामानों की खरीदारी का रेट बहुत बढ़ गया है और मजदूरों का भी रेट बढ़ा हुआ है। इसलिए रेट बढ़ने की आवश्यकता है। मौके पर बच्चु दत्ता, मुनव्वर रब्बानी, जयशंकर प्रसाद, सुनील कुमार मंडल, अमित कुमार मंडल, अशोक विश्वकर्मा आदि मौजूद थे। 

chat bot
आपका साथी