Dhanbad Corona News Update: 24 से धनबाद रेलवे स्टेशन के दोनों छोर पर होगी कोरोना जांच, बाहर से आने वाले लोगों में संक्रमण की आशंका ज्यादा

Dhanbad Corona News Update धनबाद रेलवे स्टेशन के उत्तरी एवं दक्षिणी छोर पर 24 अक्टूबर से लेकर 24 नवंबर तक हर यात्रियों की कोरोना जांच की जाएगी। यह निर्णय गुरुवार को उपायुक्त उमा शंकर सिंह की अध्यक्षता में हुई बैठक में लिया गया।

By Sagar SinghEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 04:45 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 04:45 PM (IST)
Dhanbad Corona News Update: 24 से धनबाद रेलवे स्टेशन के दोनों छोर पर होगी कोरोना जांच, बाहर से आने वाले लोगों में संक्रमण की आशंका ज्यादा
धनबाद रेलवे स्टेशन पर महिला यात्री की कोरोना जांच करते डॉक्टर।

धनबाद, जेएनएन। आगामी त्योहारों को लेकर बाहर से आने वाले व्यक्तियों में कोरोना पॉजिटिविटी रेट अधिक होने के कारण 24 अक्टूबर से लेकर 24 नवंबर तक धनबाद रेलवे स्टेशन के उत्तरी एवं दक्षिणी छोर पर हर यात्रियों की जांच की जाएगी। यह निर्णय उपायुक्त उमा शंकर सिंह की अध्यक्षता में हुई बैठक में लिया गया। इस दौरान डीसी ने बताया कि त्योहारों को देखते हुए अन्य राज्यों या जिलों से धनबाद आने वाले यात्रियों की जिला प्रशासन एवं पूर्व मध्य रेलवे मिलकर जांच करेगा।

पिछले दिनों की जांच में यह बात सामने आई है कि बाहर से जिले में आने वाले लोगों में पॉजिटिविटी रेट ज्यादा है। त्योहारों को देखते हुए बड़ी संख्या में लोगों का धनबाद आगमन होगा। इसलिए धनबाद रेलवे स्टेशन के उत्तरी छोर में दो तथा दक्षिणी छोर में एक स्थान पर हर आने वाले यात्री की कोरोना जांच की जाएगी। इस बैठक में उपायुक्त के अलावा पूर्व मध्य रेलवे के सीनियर डीसीएम अखिलेश कुमार पांडेय, सिटी एसपी आर रामकुमार, अपर जिला दंडाधिकारी (विधि व्यवस्था) चंदन कुमार, निदेशक डीआरडीए संजय कुमार भगत, डीएसपी (लॉ एंड ऑर्डर) मुकेश कुमार, सिविल सर्जन डॉ. गोपाल दास, डॉ. राज कुमार व अन्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी