Dhanbad Corona News Update: दुष्कर्म के आरोपित बुजुर्ग की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव, पुलिस ने भेजा जेल

धनबाद के मुरली नगर कॉलोनी में बुधवार की शाम सात वर्षीय बच्ची दुष्कर्म की कोशिश मामले में गिरफ्तार रंजीत सिंह का कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। गुरुवार की देर रात ही आरोपित रंजीत को सराय ढेला थाने की पुलिस ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

By Sagar SinghEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 05:53 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 09:44 AM (IST)
Dhanbad Corona News Update: दुष्कर्म के आरोपित बुजुर्ग की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव, पुलिस ने भेजा जेल
60 वर्षीय दुष्कर्म आरोपित का कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव

धनबाद, जेएनएन। शहर के मुरली नगर कॉलोनी में बुधवार की शाम करीब सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश मामले में गिरफ्तार रंजीत सिंह का कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। गुरुवार की देर रात ही आरोपित रंजीत को सराय ढेला थाने की पुलिस ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। वहीं, बच्ची का मेडिकल जांच भी पुलिस ने कराया है। मेडिकल जांच रिपोर्ट अभी पुलिस को नहीं मिली है। इस मामले में पुलिस ने 60 वर्षीय आरोपित रंजीत सिंह का बयान भी लिया है। वृद्ध ने पुलिस को अपने बयान में निर्दोष बताया है।

बच्ची की मां ने रणजीत सिंह के खिलाफ सात वर्षीय पुत्री के साथ दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाते हुए सरायढेला थाने में लिखित शिकायत की है। आरोपित रंजीत सिंह पंजाब के लुधियाना का रहने वाला है। एक सप्ताह पूर्व वह अपनी बेटी-दामाद से मिलने के लिए मुरली नगर कॉलोनी आया था। रंजीत सिंह की बेटी मुरली नगर में किराए के मकान में रहते हैं। दो दिन पूर्व बेटी और दामाद शादी समारोह में भाग लेने के लिए गए थे। इस दौरान रंजीत सिंह घर की देखभाल के लिए घर में ही था।

इसी बीच मकान मालिक की सात वर्षीय नतनी को अपने घर बुलाकर रंजीत सिंह ने उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की। बच्ची के शोर मचाने पर उसके घरवाले मौके पर आ गए और वृद्ध को पकड़ कर सरायढेला पुलिस के हवाले कर दिया। पीड़ित बच्ची के पिता कोलकाता के प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते हैं। पीड़िता की मां के बयान पर सराय ढेला पुलिस ने रंजीत सिंह के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था।

chat bot
आपका साथी