Dhanbad Corona News Update: शहर के पाॅश इलाकों में भी कोरोना का कहर, रविवार को मिले 32 संक्रमित

Dhanbad Corona News Update धनबाद शहर के पाॅश इलाकों में भी कोरोना संक्रमण तेजी से अपने पांव पसार रहा है। रविवार को जिले में कुल 32 नए कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिला प्रशासन की ओर से चलाए जा रहे विशेष ड्राइव में कुल 18 मरीज पाए गए।

By Sagar SinghEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 09:55 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 09:55 PM (IST)
Dhanbad Corona News Update: शहर के पाॅश इलाकों में भी कोरोना का कहर, रविवार को मिले 32 संक्रमित
रविवार को धनबाद जिले में 32 नए कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए हैं।

धनबाद, जेएनएन। Dhanbad Corona News Update जिले में कोरोना वायरस का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को जिले में 32 नए कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए हैं। जिला प्रशासन की ओर से चलाए जा रहे विशेष रैपिड एंटीजन किट (रेट) ड्राइव में कुल 18 मरीज पाए गए। वहीं, सामान्य जांच में 14 संक्रमित मरीज कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। हालांकि अन्य दिनों की तुलना में रविवार को नए संक्रमित कम पाए गए हैं। कोयला नगर में पांच संक्रमित मरीज मिले हैं।

धनबाद शहर के पाॅश इलाके में शामिल कोयला नगर में संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। मेडिकल सूत्रों की मानें तो इलाके में अब तक 150 से ज्यादा संक्रमित पाए जा चुके हैं। इसके साथ बैंक मोड़, सिविल कोर्ट, धनबाद सदर से भी एक-एक संक्रमित पाए गए हैं। देर रात सभी संक्रमित मरीजों को विभिन्न कोविड अस्पतालों में भर्ती कराने की प्रक्रिया जारी रही। रविवार को जारी किए गए 32 संक्रमित मरीजों में 23 की रिपोर्ट रैपिड एंटीजन किट से आई। वहीं एक रिपोर्ट आरटी पीसीआर जांच से आई है। वहीं, सदर के ट्रु नेट ने छह व पीएमसीएच के ट्रूनेट से दो की रिपोर्ट पॉडिटिव आई हैं।

5 हजार के करीब पहुंचा संक्रमितों की संख्या : धनबाद में कोरोना वायरस का संक्रमण लोगों की लगातार अपनी चपेट में ले रहा है। जिले में अब तक कोरोना संक्रमितों की संख्या करीब पांच हजार पहुंच गई है। धनबाद में 4930 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। राहत की बात है कि अभी तक चार हजार अधिक लोग कोरोना वायरस को हरा चुके हैं। वहीं 62 लोगों की जान कोरोना वायरस के कारण चली गई है। फिलहाल लगभग 650 एक्टिव मरीज हैं।

chat bot
आपका साथी