Dhanbad Congress Politics: एनएसयूआई ने फूंका बीबीएमकेयू के कुलपति का पुतला

एनएसयूआई के गोपाल कृष्णा के नेतृत्व में शुक्रवार को बीबीएमकेयू के कुलपति का पुतला दहन किया गया। 22 दिसंबर को एनएसयूआई का प्रतिनिधिमंडल विश्वविद्यालय प्रशासन से मिला था और मांग की थी जितने भी छात्र छात्राओं का सेमेस्टर रिजल्ट पेंडिंग रह गया है।

By Atul SinghEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 05:34 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 05:34 PM (IST)
Dhanbad Congress Politics:  एनएसयूआई ने फूंका बीबीएमकेयू के कुलपति का पुतला
एनएसयूआई के गोपाल कृष्णा के नेतृत्व में शुक्रवार को बीबीएमकेयू के कुलपति का पुतला दहन किया गया। (जागरण)

धनबाद, जेएनएन:  एनएसयूआई के गोपाल कृष्णा के नेतृत्व में शुक्रवार को बीबीएमकेयू के कुलपति का पुतला दहन किया गया। 22 दिसंबर को एनएसयूआई का प्रतिनिधिमंडल विश्वविद्यालय प्रशासन से मिला था और मांग की थी जितने भी छात्र छात्राओं का सेमेस्टर रिजल्ट पेंडिंग रह गया है। 

उन सभी को क्लियर किया जाए तथा बीएसएस महिला कॉलेज की 15 छात्राओं जिनका इंटरनल मार्क्स के कारण रिजल्ट पेंडिंग है उन्हें या तो पास या फेल किया जाए जिसे लेकर यूनिवर्सिटी प्रशासन ने कार्रवाई का भरोसा दिया था लेकिन अभी तक समुचित कार्रवाई नहीं हो पाई जिस कारण से बीबीएमके यूनिवर्सिटी के अंतर्गत सैकड़ों छात्र छात्राओं जिनका रिजल्ट नॉट क्लीयर्ड है अब भी दुविधा में पड़े हुए हैं जबकि यूनिवर्सिटी ने सेमेस्टर 4 की एग्जाम की घोषणा 22 जनवरी से कर दी है।

एनएसयूआई जिसका विरोध करती है तथा मांग करती है की पहले सभी छात्र छात्राओं का रिजल्ट क्लियर करें तथा जो छात्र पास है उन्हें भी सेमेस्टर फोर की एग्जाम में बैठने का मौका दिया जाए।

मौके पर प्रदेश महासचिव शिवम सिंह ने कहा यह सरकार  झारखंडियो की है ये तानाशाही रवैया हटाए और हमारे छात्र नेताओं पे केस अभिलंब हटाए नहीं तो पूरे प्रदेश भर में एनएसयूआई चरण बंद आंदोलन करेगी शायद विश्वविद्यालय प्रशासन भूल रही है की तानाशाही सरकार चली गई है और तानाशाही सरकार में जो तानाशाह बैठे हुए हैं। 

अभी भी और कुर्सी गर्म कर रहे हैं उन्हें  जाने में ज्यादा समय नहीं लगेगा। जिला अध्यक्ष कुमार अभिरव ने कहा कि छात्र-छात्राओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं चलेगा, विश्वविद्यालय प्रशासन जल्द से जल्द पेंडिंग रिजल्ट को क्लियर करें और NSUI के छात्र नेताओं पर फ़र्ज़ी केस वापस ले नही तो हमलोग आंदोलन के बाध्य होंगे। मौके पर रवि पासवान,अनमोल कुमार,वागीश सिंह,राजीव दास, सूरज कुमार,मुकुल ,रौशन पांडेय,सूरज,गब्बर कुमार आदि दर्जनों छात्र मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी