Charanjit Singh Channi के पंजाब सीएम बनने पर Dhanbad के कांग्रेसियों ने की आतिशबाजी - कांग्रेस कमेटी अनुसूचित जाति विभाग ने रणधीर वर्मा चौक पर भाटी मिठाई

धनबाद जिला कांग्रेस कमेटी अनुसूचित जाति विभाग जिलाध्यक्ष पंजाब में दलित मुख्यमंत्री के रूप में चरणजीत सिंह चन्नी के मुख्यमंत्री बनने की खुशी में धनबाद जिला कांग्रेस कमेटी अनुसूचित जाति विभाग ने रणधीर वर्मा चौक में खुशी मनाकर मिठाई बांटी। इस अवसर आतिशबाजी की गई।

By Atul SinghEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 02:11 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 02:11 PM (IST)
Charanjit Singh Channi के पंजाब सीएम बनने पर Dhanbad के कांग्रेसियों ने की आतिशबाजी - कांग्रेस कमेटी अनुसूचित जाति विभाग ने रणधीर वर्मा चौक पर भाटी मिठाई
अनुसूचित जाति विभाग ने रणधीर वर्मा चौक में खुशी मनाकर मिठाई बांटी। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

जागरण संवाददाता, धनबाद: धनबाद जिला कांग्रेस कमेटी अनुसूचित जाति विभाग जिलाध्यक्ष राजू दास के नेतृत्व में सोमवार को कार्यक्रम का आयोजन किया गया। पंजाब में दलित मुख्यमंत्री के रूप में चरणजीत सिंह चन्नी के मुख्यमंत्री बनने की खुशी में धनबाद जिला कांग्रेस कमेटी अनुसूचित जाति विभाग ने रणधीर वर्मा चौक में खुशी मनाकर मिठाई बांटी। इस अवसर आतिशबाजी की गई।

राजू दास ने कहा कि पंजाब में पहली बार कोई दलित मुख्यमंत्री बना है। इसके लिए सोनिया गांधी और राहुल गांधी को बहुत-बहुत आभार व्यक्त करते हैं। ऐसा निर्णय लेकर देश में एक संदेश देने का काम किया है। दलित शुरू से ही कांग्रेस के साथ हैं और कांग्रेस पार्टी में अपनी आस्था रखते हैं। यह संदेश पूरे देश में जाना जाएगा और कांग्रेस से जो दूर हुए दलित वोटर हैं। वो भी कांग्रेस के पास आएंगे क्योंकि अब विश्वास हो गया है कि कांग्रेस ही दलितों की सच्ची हितैषी पार्टी है।

भाजपा 17 राज्यों में शासन में है, लेकिन किसी राज्य में दलित को मुख्यमंत्री नहीं बनाया है। भाजपा दलितों के नाम पर दिखावा करती है। कार्यक्रम में मुख्य रूप से योगेंद्र सिंह योगी, राजेश्वर यादव, शमशेर आलम, पप्पू पासवान, मंटू कुमार, मनोज यादव, कुमार गौरव उर्फ सोनू सिंह, गंगा वाल्मीकि, बबलू दास, रामजी भगत, जय चौहान, संजय जयसवाल, अन्नू पासवान, भोला कुमार, हरी, महेश शर्मा, गणेश रजक, धनेश्वर प्रसाद, निरंजन पुरी, अरविंद सैनी, गुड्डू चौहान, इम्तियाज अली आदि कांग्रेसजन उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी