धनबाद ASP ने चोरों को दौड़ा-दौड़ा कर पकड़ा: जब्‍त क‍िए साइक‍िल...बैंक मोड़ व धनबाद थाने की ली क्‍लास

तीन माह का प्रशिक्षण से वापस आने के बाद धनबाद के एएसपी विधि व्यवस्था मनोज स्वर्गीयरी गुरुवार की अहले सुबह धनबाद की सड़कों पर उतरे। कोयला शीरीं को दौड़ा दौड़ा कर पकड़ा। कोयला जब्त किया और उनकी साइकिल पकड़ थाना के हवाले कर दिया।

By Atul SinghEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 01:51 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 01:51 PM (IST)
धनबाद ASP ने चोरों को दौड़ा-दौड़ा कर पकड़ा: जब्‍त क‍िए साइक‍िल...बैंक मोड़ व धनबाद थाने की ली क्‍लास
कोयला जब्त किया और उनकी साइकिल पकड़ थाना के हवाले कर दिया। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

धनबाद, जेएनएन : तीन माह का प्रशिक्षण से वापस आने के बाद धनबाद के एएसपी विधि व्यवस्था मनोज स्वर्गीयरी गुरुवार की अहले सुबह धनबाद की सड़कों पर उतरे। कोयला शीरीं को दौड़ा दौड़ा कर पकड़ा। कोयला जब्त किया और उनकी साइकिल पकड़ थाना के हवाले कर दिया। उन्होंने बैंकमोड़, धनबाद और सरायढेला थाना की जमकर क्लास भी ली। 

सुबह करीब 4:00 बजे एसपी स्वर्गीयारी अपनी टीम के साथ बैंक मोड रे टॉकीज चौक से अपने अभियान की शुरुआत की। साइकिल से कोयला लेकर जा रहे चोरों को पकड़ना शुरू किया। कई कोयला चोर अपने साइकिल सड़क पर है पटक कर फरार हो गए। यहां के बाद उनका काफिला रांगाटांड चौक पहुंचा। यहाँ भी कोयला चोरों पर एएसपी की गाज गिरी। रांगाटांड के बाद पूजा टॉकीज चौक से होते हुए रणधीर वर्मा चौक, पुलिस लाइन और स्टील गेट तक यह अभियान चला। इस दौरान दो दर्जन कोयला चोरों को पकड़ा गया और उनका कोयला जब्त किया गया। 

सुबह से होने वाली कियल चोरी को लेकर उन्होंने बैंकमोड़, धनबाद और सरायढेला थाना को जमकर फटकार लगाई। उन्हीने आदेश दिया कि किसी भी तरीके से कोयला चोरी न हो। उन्होंने कहा कि सड़कों से ही साइकिल से कोयला की ढुलाई हो रही है और स्थानीय थाना पुलिस को नही दिखता है। उन्होंने इस धंधे पर पूरी तरह से रोक लगाने का आदेश दिया।

chat bot
आपका साथी