मिलिए CISF Deputy commandant प्रदीप से, ड्यूटी के साथ गीत-संगीत की महफिल में बांध देते समा

15 अगस्त व 26 जनवरी को सीआइएसएफ द्वारा आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में खुद मंच संभालते हैं । अभी हाल ही में 26 जनवरी के बाद आयोजित बड़ा खाना सह सांस्कृतिक कार्यक्रम में उन्होंने /हम आए हैं आपके शहर में मुसाफिर की तरह जैसे गीतों से सबको मुरीद बना दिया था।

By MritunjayEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 12:56 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 12:56 PM (IST)
मिलिए CISF Deputy commandant प्रदीप से, ड्यूटी के साथ गीत-संगीत की महफिल में बांध देते समा
केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के डिप्टी कमांडेंट प्रदीप कुमार विश्वकर्मा।

मैथन, जेएनएन। डीवीसी मैथन में पदस्थापित सीआइएसएफ के उप कमांडेंट प्रदीप कुमार विश्वकर्मा इन दिनों सुरक्षा के साथ-साथ अपने सुरीले  गीतों के लिए काफी मशहूर हो रहे हैं। उनके गाए गीत आशिकी फिल्म का बस एक सनम चाहिए आशिकी के लिए यूट््यूब पर काफी सुर्खियां बटोर रही है। पीके विश्वकर्मा के सुरीले गीतों की मुरीद सीआइएसएफ के जवान भी हैं। वह सुरक्षा के प्रति सतर्क तो रहते ही हैैं, सांस्कृतिक कार्यक्रमों में  पूरी लगने के साथ शिरकत करते हैं। 

15 अगस्त व 26 जनवरी को सीआइएसएफ द्वारा आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में खुद मंच संभालते हैं । अभी हाल ही में 26 जनवरी के बाद आयोजित बड़ा खाना सह सांस्कृतिक कार्यक्रम में उन्होंने /हम आए हैं आपके शहर में मुसाफिर की तरह जैसे गीतों से सबको मुरीद बना दिया था। इसे सुन सीआइएसएफ के डीआईजी पी रमन के साथ-साथ डीवीसी के तमाम अधिकारियों मंत्रमुग्ध हो गए थे।

chat bot
आपका साथी