Dhanbad Coronavirus News Update: वायरस ने डेंटिस्ट डॉ. चांग और अधिवक्ता दसाैंधी की ली जान, अब तक 137 की माैत

धनबाद में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। अब तक 8600 से अधिक मरीज संक्रमित हो चुके हैं। सक्रिय के मरीजों की संख्या 505 है। हर दिन मरीजों की संख्या बढ़ने से जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग भी सकते में आ गया है।

By MritunjayEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 10:52 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 10:52 AM (IST)
Dhanbad Coronavirus News Update: वायरस ने डेंटिस्ट डॉ. चांग और अधिवक्ता दसाैंधी की ली जान, अब तक 137 की माैत
मरीजों के कारण धनबाद के अस्पतालों में बेड़ कम पड़ रहे हैं ( फाइल फोटो)।

धनबाद, जेएनएन। कोरोना वायरस की दूसरी लहर की चपेट में धनबाद में गांव से शहर तक संक्रमण फैल चुका है। मौत के खिलाफ तेजी से बढ़ने लगे हैं। मंगलवार को कतरास के प्रसिद्ध डेंटिस्ट डॉ. केएस चांग की कोरोना से माैत हो गई थी। देर रात बरवाअड्डा निवासी अधिवक्ता और कवि जयप्रकाश दसौंधी की मृत्यु एसएनएमएमसीएच के कोविड सेंटर में हो गई। वह पिछले कुछ दिनों से संक्रमण होने से बीमार थे और रांची से लौटे थे। इसके बाद उन्हें कोविड सेंटर में भर्ती कराया गया था। धनबाद में कोरोना वायरस से मरने वाले की कुल संख्या 137 पहुंच गई है। हर दिन किसी न किसी इलाके में लोगों की जान जाने लगी है।

जिला प्रशासन के सारे दावे दिख रहे फेल

कोरोना संक्रमण के मामले और मौत के आंकड़े लगातार बढ़ते जा रहे हैं। स्थिति हर दिन बेकाबू होती जा रही है। संक्रमित मरीजों के लिए बेड कम पड़ रहे हैं। वहीं प्रशासन के सारे दावे फेल साबित हो रहे हैं। पिछले दिनों कोराना नियंत्रण से संबंधित बैठक में प्रशासन ने मौत की संख्या को कम से कम करने की बात कही थी।

धनबाद में अब तक संक्रमित मरीजों की संख्या 8600 से ऊपर

धनबाद में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। अब तक 8600 से अधिक मरीज संक्रमित हो चुके हैं। सक्रिय के मरीजों की संख्या 505 है। हर दिन मरीजों की संख्या बढ़ने से जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग भी सकते में आ गया है। वहीं जिला प्रशासन की ओर से लोगों को मास्क पहनने की अपील की जा रही है। साथ ही शारीरिक दूरी पालन करने को कहा जा रहा है। प्रशासन अभियान भी चला रहा है। इसके बावजूद कई जगहों पर बिना मास्क के लोग घूम रहे हैं। यही वजह है कि धनबाद में संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है।

chat bot
आपका साथी