डीसी के साथ जिला प्रशासन के अन्‍य अधिकारियों ने लिया कोरोना वैक्सीन Dhanbad News

उपायुक्त उमाशंकर सिंह ने शुक्रवार को सदर अस्पताल में कोरोना वैक्सीन लिया। उपायुक्त के साथ डीडीसी दशरथ राम एडीएम लॉयन ऑर्डर चंदन कुमार एसडीओ सुरेंद्र कुमार वीडियो उदय रजक समेत अन्य प्रशासनिक अधिकारियों ने कोरोना का वैक्सीन लिया।

By Atul SinghEdited By: Publish:Fri, 05 Feb 2021 04:29 PM (IST) Updated:Fri, 05 Feb 2021 04:29 PM (IST)
डीसी के साथ  जिला प्रशासन के अन्‍य अधिकारियों ने लिया कोरोना वैक्सीन Dhanbad News
उपायुक्त उमाशंकर सिंह ने शुक्रवार को सदर अस्पताल में कोरोना वैक्सीन लिया। (जागरण)

 धनबाद, जेएनएन: उपायुक्त उमाशंकर सिंह ने शुक्रवार को सदर अस्पताल में कोरोना वैक्सीन लिया। उपायुक्त के साथ डीडीसी दशरथ राम, एडीएम लॉयन ऑर्डर चंदन कुमार एसडीओ सुरेंद्र कुमार वीडियो उदय रजक समेत अन्य प्रशासनिक अधिकारियों ने कोरोना वैक्सीन लिया। एक्शन लेने के बाद उपायुक्त ने कहा कि यह पूरी तरह सुरक्षित है। अफवाह पर किसी भी प्रकार के ध्यान नहीं दें। 

एसएनएमएमसीएच  के डॉक्टर कर रहे हैं गुमराह

उपायुक्त ने कहा कि पीएमसीएच के कुछ डॉक्टर कोरोना वैक्सीन को लेकर तरह-तरह की अफवाह कर लोगों को गुमराह कर रहे हैं, ऐसी सूचना मिली है। ऐसे लोगों को चिन्हित किया जा रहा है। जो भी डॉक्टर इस तरह से काम कर रहे हैं। उनके खिलाफ जिला आपदा प्रबंधन की ओर से कार्रवाई की जाएगी। ऐसे लोगों को छोड़ा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि जिले में एक दर्जन जगहों पर कोरोना वैक्सीन के टीकाकरण केंद्र बनाए गए हैं। जागरूक के बाद अब काफी संख्या में लोग टीका लेने के लिए आ रहे हैं। जिला में पर्याप्त मात्रा में टीका है। पहले चरण में जितने भी फ्रंटलाइन वर्कर हैं, सभी को यह टीका लगाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी