Dhanbad: डालसा श‍िव‍िर आयोज‍ित कर हजारों लोगों तक पहुंचाएगी सरकारी सेवाओं का लाभ

झारखंड विधिक सेवा प्राधिकार के निर्देश पर रविवार को जिले के दस प्रखंडो में जिला विधिक सेवा प्राधिकार (डालसा) द्वारा विधिक सशक्तिकरण शिविर आयोजित किया गया है। शिविर में विभिन्न सरकारी योजनाओं के तहत कुल हजारों लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ मौके पर प्रदान किया जाएगा।

By Atul SinghEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 03:49 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 03:49 PM (IST)
Dhanbad: डालसा श‍िव‍िर आयोज‍ित कर हजारों लोगों तक पहुंचाएगी सरकारी सेवाओं का लाभ
जिला विधिक सेवा प्राधिकार (डालसा) द्वारा विधिक सशक्तिकरण शिविर आयोजित किया गया है। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

संवाद सहयोगी, धनबाद : झारखंड विधिक सेवा प्राधिकार के निर्देश पर रविवार को जिले के दस प्रखंडो में जिला विधिक सेवा प्राधिकार (डालसा) द्वारा विधिक सशक्तिकरण शिविर आयोजित किया गया है। शिविर में विभिन्न सरकारी योजनाओं के तहत कुल हजारों लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ मौके पर प्रदान किया जाएगा। प्राधिकार के सचिव सह अवर न्यायाधीश निताशा बारला ने बताया कि समाज के हर तबके को स्वच्छ, सुलभ व सरल न्याय दिलाने के लिए डालसा प्रतिबद्ध है।

आज लोग जानकारी के अभाव में सरकारी योजनाओं का लाभ नहीं उठा पाते। उन्होंने लोगों को विश्वास दिलाया कि अब उन्हें सरकारी कार्यालयों के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे। किसी भी योजना का लाभ लेने के लिए पीएलवी अथवा डालसा कार्यालय से संपर्क करें। शिविर के संबंध में जानकारी देते हुए न्यायाधीश ने बताया कि जिले के दस प्रखंड निरसा ,कलीयासोल, एग्यारकुंड बलियापुर, गोविंदपुर, बाघमारा, धनबाद तोपचांची, टुंडी, पूर्वी टुंडी में एक साथ विधिक सशक्तिकरण शिविर रविवार को आयोजित किया गया है।

chat bot
आपका साथी