जामाडोबा में अपराधियों ने तीन दुकानों में लगाई आग

जोड़ापोखर थाना क्षेत्र के जामाडोबा बाजार स्थित तीन दुकान में असमाजिक तत्वों ने शुक्रवार की देर रात आग लगा दी। घटना में लगभग 50 हजार की संपत्ति का नुकसान हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 05:28 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 05:28 PM (IST)
जामाडोबा में अपराधियों ने तीन दुकानों में लगाई आग
जामाडोबा में अपराधियों ने तीन दुकानों में लगाई आग

जामाडोबा : जोड़ापोखर थाना क्षेत्र के जामाडोबा बाजार स्थित तीन दुकान में असमाजिक तत्वों ने शुक्रवार की देर रात आग लगा दी। घटना में लगभग 50 हजार की संपत्ति का नुकसान हुआ है। जामाडोबा अस्पताल में कार्यरत निजी सुरक्षा गार्ड व अन्य लोगों ने पानी डाल कर किसी तरह आग पर काबू पाया। घटना के बाद शनिवार की सुबह मौके पर पहुंचे फल दुकानदार मोहम्मद कुर्बान ने देखा कि ठेला सहित दुकान में रखे सारे सामान जलकर नष्ट हो गए हैं।

कुर्बान ने बताया कि दुकान में सेव 20 पेटी, केला 10 कांधी, नाशपाती पांच पेटी, अनार पांच पेटी, नारियल दो सौ पीस सहित अन्य फल पूरी तरह से जल चुके हैं। कुर्बान ने कहा कि लगभग 30 हजार का नुकसान हुआ। पास के गुना दास की जूता-चप्पल की गुमटी व रघुबीर की चाय दुकान को भी असामाजिक तत्वों ने आग लगा दी। दोनों की दुकानें भी जल गई। दोनों ने कहा कि लगभग 20 हजार रुपये की संपत्ति का नुकसान हुआ है। आग लगाने के पूर्व अपराधियों ने कुछ दुकानों में ताला तोड़कर चोरी करने का भी प्रयास किया। सुबह में घटना की जानकारी पीड़ित दुकानदारों ने जोड़ापोखर थाना प्रभारी को दी। थाना प्रभारी राजदेव सिंह घटना स्थल पर पहुंचकर छानबीन की। दुकानदारों को कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। स्थानीय लोगों ने कहा कि बाजार में पुलिस की लापरवाही से चोरों का मनोबल बढ़ा है। इसके पहले भी अपराधियों ने जामाडोबा बाजार की दुकान में आग लगाई है। पीड़ित दुकानदारों ने प्रशासन से आर्थिक मदद की गुहार लगाई है।

chat bot
आपका साथी