डकैती करते धराए अपराधी सलीम की नर्सिंग होम में मौत

संस अलकडीहा साउथ तिसरा बेल धौड़ा में शनिवार की देर रात डकैती के दौरान पकड़े गए क

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Apr 2021 10:08 PM (IST) Updated:Sun, 25 Apr 2021 10:08 PM (IST)
डकैती करते धराए अपराधी सलीम की नर्सिंग होम में मौत
डकैती करते धराए अपराधी सलीम की नर्सिंग होम में मौत

संस, अलकडीहा : साउथ तिसरा बेल धौड़ा में शनिवार की देर रात डकैती के दौरान पकड़े गए कतरास के हैदर उर्फ सलीम अंसारी की मौत झरिया के प्रसाद नर्सिंग होम में इलाज के दौरान दोपहर में हो गई। अपराधी सलीम की मौत के तीन घंटे बाद एसएसपी असीम विक्रांत मिज ने घटना स्थल का निरीक्षण किया।

अपराधियों की गिरफ्तारी व घटना का खुलासा करने का निर्देश कनीय पुलिस अधिकारियों को दिया। एसएसपी ने डकैती कांड के पीड़ित परिवार की सुरक्षा भी सुनिश्चित करने व पुलिस गश्त तेज करने को कहा है। डकैती के दौरान हत्थे चढ़े अपराधी सलीम की जमकर पिटाई हुई थी। अधमरा स्थिति में पुलिस ने दिन के लगभग साढ़े नौ बजे सलीम को इलाज के लिए झरिया प्रसाद नर्सिंग होम में भर्ती कराया था। सलीम को अंदरुनी के कारण व दोपहर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। सलीम को अगर समय पर इलाज के लिए डॉक्टर के पास ले जाया जाता तो शायद उसकी मौत को टाला जा सकता था, लेकिन पुलिस ने मामले में लापरवाही बरती।

पुलिस ने सलीम के शव को मजिस्ट्रेट की अभिरक्षा में पोस्टमार्टम व कोरोना जांच के लिए धनबाद भेज दिया है। अपराधी सलीम की मौत से पुलिस के हाथ-पांव फूलने लगे हैं। मामले में संभवत: जिला प्रशासन की ओर से जांच की जाएगी। अपराधी हैदर पर कतरास, बोकारो थर्मल आदि थानों में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

---

रविवार की सुबह साढ़े नौ बजे के लगभग में गंभीर रूप से जख्मी अपराधी सलीम को हमारे यहां इलाज के लिए लाया गया था। उसका पल्स कम चल रहा था। सांस लेने में परेशानी हो रही थी। बारह बजकर पांच मिनट पर उसने दम तोड़ दिया।

- डॉ. एन प्रसाद, प्रसाद नर्सिंग होम झरिया।

---

अपराधी सलीम ग्रामीणों की पिटाई से गंभीर रूप से जख्मी हो गया था। इलाज के दौरान हुई उसकी मौत के मामले में एफआइआर की जाएगी। एफआइआर किस पर होगा, यह उच्च अधिकारी से निर्देश मिलने के बाद सुनिश्चित होगा।

- रविद्र कुमार शर्मा, अलकडीहा ओपी प्रभारी।

chat bot
आपका साथी