रामदेव की तलाश में पुलिस ने गुलगुलिया पट्टी की घेराबंदी

संस चासनाला धनबाद के जज उत्तम आनंद हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने को लेकर पूरा पुलिस महकमा

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 09:57 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 09:57 PM (IST)
रामदेव की तलाश में पुलिस ने गुलगुलिया पट्टी की घेराबंदी
रामदेव की तलाश में पुलिस ने गुलगुलिया पट्टी की घेराबंदी

संस, चासनाला : धनबाद के जज उत्तम आनंद हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने को लेकर पूरा पुलिस महकमा सक्रिय है। जज हत्याकांड के तार पाथरडीह के रामदेव लोहार से जुड़ा होने के कारण पुलिस रामदेव की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है। पाथरडीह थाना प्रभारी उमेश मांझी व सुदामडीह थाना प्रभारी आदित्य कुमार नायक के नेतृत्व में शनिवार को पाथरडीह बस स्टैंड गुलगुलिया पट्टी की चारों तरफ से घेराबंदी कर पुलिस ने रामदेव की खोज की। सभी घरों की बारी-बारी से छानबीन की गई। पुलिस ने रामदेव के दोनों घरों की भी तलाशी ली। उसकी दूसरी पत्नी नीलम के घर में तलाशी के दौरान पुलिस को एक बंद मोबाइल हाथ लगा है।

पुलिस मोबाइल को चार्ज कर काल डिटेल खंगाल रही है। पुलिस ने मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगाकर भी छानबीन कर रही है। रामदेव पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाया है। पूर्व में कई बार चोरी के मामले में रामदेव जेल जा चुका है। जज हत्याकांड में इस्तेमाल किए गए टेंपो रामदेव की पहली पत्नी सुगनी देवी के नाम से है। पुलिस की मानें तो रामदेव के पुलिस के हत्थे चढ़ते ही हत्याकांड का खुलासा हो जाएगा।

पुलिस ने रामदेव की दूसरी पत्नी नीलम व छोटे भाई से भी पूछताछ कर साक्ष्य जुटाने में लगी है। नीलम ने कहा हमें कुछ मालूम नहीं है। पुलिस पहले जब आई थी, तब से रामदेव घर नहीं लौटा है। वह कहां है हमें नहीं पता। नीलम की मां व पिता का घर भी पास है। पुलिस ने इन लोगों से पूछताछ की तो कहा कि हमसे कोई लेना-देना नहीं है। छापेमारी के दौरान पाथरडीह व सुदामडीह थाना प्रभारी के अलावा अभिजीत कुमार, रोशन कुमार दुबे, अमित कुमार के अलावा काफी संख्या में जिला से महिला पुलिस को भी मंगाया गया था।

सूत्रों की मानें तो रामदेव पाथरडीह गुलगुलिया पट्टी व इसके आसपास में ही फिलहाल डेरा डाले हुए है। शुक्रवार को रामदेव पाथरडीह में देखा भी गया है, लेकिन वह पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाया है।

chat bot
आपका साथी