नावागढ़ में पत्नी की मौत के बाद अवसाद में बुजुर्ग ने केरोसिन छिड़ककर लगा ली आग, मौत

संवाद सहयोगी नावागढ़ रविवार की शाम मधुबन थाना क्षेत्र के नावागढ़ निवासी 70 वर्षीय जगदीश मोदी

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 09:36 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 09:36 PM (IST)
नावागढ़ में पत्नी की मौत के बाद अवसाद में बुजुर्ग ने केरोसिन छिड़ककर लगा ली आग, मौत
नावागढ़ में पत्नी की मौत के बाद अवसाद में बुजुर्ग ने केरोसिन छिड़ककर लगा ली आग, मौत

संवाद सहयोगी, नावागढ़: रविवार की शाम मधुबन थाना क्षेत्र के नावागढ़ निवासी 70 वर्षीय जगदीश मोदी ने केरोसिन तेल छिड़ककर आग लगा ली। स्वजन व बगलगीर के पहुंचने से पहले उसकी मौत हो चुकी थी। मधुबन थाना की पुलिस शव को कब्जे में लेकर थाना ले आई। सोमवार को पोस्टमार्टम के लिए शव को धनबाद भेजा जाएगा।

जगदीश के पुत्र उपेंद्र मोदी ने पुलिस को बताया कि ढाई माह पूर्व मां की मौत के बाद पिता अवसाद में रह रहे थे। बरही बैंक में कार्यरत अपने बड़ा बेटा उमेश मोदी के यहां से पांच दिन पूर्व नावागढ़ आए थे। घर के लोगों से कम बोला करते थे और गुमसुम रहते थे। रविवार शाम 4.30 बजे के आसपास घर के पीछे बगान में जलने की दुर्गंध पाकर गए वहां गए तो देखा कि आग से जलकर पिता की मौत हो गई है। पुलिस ने घटनास्थल से एक खाली केरोसिन तेल का डब्बा व एक माचिस की डिबिया जब्त किया। जले शव की स्थिति देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस से आग्रह किया कि शव का पोस्टमार्टम व अन्य प्रक्रिया में देर ना कर अंतिम संस्कार करने दिया जाए। इस पर पुलिस ने वरीय अधिकारियों के आदेश का हवाला देकर पोस्टमार्टम कराने की बात कही। थाना प्रभारी सोनू कुमार चौधरी ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। स्वजनों ने बुजुर्ग द्वारा स्वयं आग लगाकर जान देने की बात बताई है।

---------- चालक की मंशा भांप कर महिला टोटो से कूदी

राजगंज: डोमनपुर स्थित गोल्डेन पेट्रोल पंप के समीप घर जाने के लिए टोटो पर सवार हुई बगदाहा की 55 वर्षीय महिला को लेकर चालक तोपचांची की ओर चल पड़ा। टोटो पर महिला अकेली थी तथा उसे मैराकुल्ही उतरना था। चालक उसे गांव की ओर सुनसान इलाके में ले जाने लगा। महिला चालक की मंशा को भांप गई और विरोध जताने लगी। इसके चलते चालक वापस उसे मैराकुल्ही ले आया। महिला टोटो से कूदकर एक दुकान में प्रवेश कर गई। टोटो लेकर चालक भागने में सफल रहा। स्थानीय लोगों ने महिला को उसके घर पहुंचा दिया। चालक ने उसे 15 किलोमीटर घुमाया। चालक की तस्वीर सीसीटीवी में कैद है।

chat bot
आपका साथी