CISF अधिकारी की नाैकरानी के साथ बावर्ची ने किया गंदा काम, झरिया पुलिस ने शुरू की जांच

सीआइएसएफ के वरीय अधिकारी कामवाली युवती को अपने साथ आंध्रा लेकर चले गए। आंध्रा पहुंचते ही कामवाली युवती ने उक्त वरीय अधिकारी को मामले की जानकारी दी। इसके बाद उन्होंने पुलिस के समक्ष शिकायत करने का निर्णय लिया।

By Edited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 10:08 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 01:30 PM (IST)
CISF अधिकारी की नाैकरानी के साथ बावर्ची ने किया गंदा काम, झरिया पुलिस ने शुरू की जांच
सीआइएसएफ अधिकारी की नाैकरानी के साथ दुष्कर्म ( प्रतीकात्मक फोटो)।

झरिया, जेएनएन। झरिया थाना क्षेत्र बनियाहीर के पास रहनेवाले एक सीआइएसएफ बावर्ची पर आंध्र प्रदेश की रहनेवाली कामवाली युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगा शनिवार की शाम झरिया थाना में शिकायत की है। मामला पूर्व का है। झरिया थाना पुलिस ने बताया कि आंध्रा के सीआइएसएफ के उच्च अधिकारी का तबादला कुछ माह पूर्व झरिया में हुआ था। उक्त अधिकारी ने आंध्रा से ही अपने साथ घर के काम के लिए एक युवती को अपने साथ लेकर आया था। अधिकारी के घर की साफ-सफाई उक्त युवती करती थी। सीआइएसएफ का एक बावर्ची वरीय अधिकारी के लिए खाना बनाने के लिए उनके घर में ही रहता था। कुछ माह पूर्व अधिकारी छुट्टी में बाहर घूमने चला गया था। घर में बावर्ची व कामवाली युवती रह गई। इसी दौरान युवती के अनुसार बावर्ची ने दो बार दुष्कर्म किया।

ऐसे हुआ खुलासा

सीआइएसएफ के वरीय अधिकारी कामवाली युवती को अपने साथ आंध्रा लेकर चले गए। आंध्रा पहुंचते ही कामवाली युवती ने उक्त वरीय अधिकारी को मामले की जानकारी दी। इसके बाद उन्होंने पुलिस के समक्ष शिकायत करने का निर्णय लिया। शनिवार को आंध्रा से उक्त अधिकारी अपने कामवाली को साथ पहले जोड़ापोखर थाना शिकायत करने पहुंचे। उन्हें झरिया थाना भेज दिया गया। शनिवार की देर शाम अधिकारी ने मामले की जानकारी झरिया थानेदार पंकज कुमार झा को दी।

बावर्ची चुनाव ड्यूटी पर पश्चिम बंगाल में

थानेदार ने बताया कि मामले को लेकर लिखित शिकायत मिली थी। आवेदन में कुछ त्रुटियां होने से उन्हें दुबारा आवेदन लिखने को कहा गया है। आवेदन मिलने के बाद दोषी बावर्ची पर कार्रवाई की जाएगी। युवती का न्यायालय में बयान दर्ज कराया जाएगा। पुलिस की खोजबीन में पता चला है कि आरोपित बावर्ची चुनाव को लेकर पश्चिम बंगाल में तैनात है। आंध्रा से पहुंचे अधिकारी ने मामले को लेकर कुछ भी बताने से परहेज किया।

chat bot
आपका साथी