डि‍वाइडर से टकरते क्रेटा कार में लगी आग; सावार लोगों की जान पर आई आफत Dhanbad News

थाना क्षेत्र के भवरदहा पुल के समीप सोमवार की दोपहर सड़क के किनारे रखे नवनिर्मित डिवाइडर से टकराकर क्रेटा कार में अचानक आग लग गई आग इतना तेज था कि कुछ मिनटों में ही कार पूरी तरह से जलकर राख हो गई।

By Atul SinghEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 05:37 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 05:37 PM (IST)
डि‍वाइडर से टकरते क्रेटा कार में लगी आग; सावार लोगों की जान पर आई आफत Dhanbad News
कुछ मिनटों में ही कार पूरी तरह से जलकर राख हो गई। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

तोपचांची, जेएनएन: थाना क्षेत्र के भवरदहा पुल के समीप सोमवार की दोपहर सड़क के किनारे रखे नवनिर्मित डिवाइडर से टकराकर क्रेटा कार में अचानक आग लग गई आग इतना तेज था कि  कुछ मिनटों में ही  कार पूरी तरह से जलकर राख हो गई।

कार में तीन लोग सवार थे जिन्हें सड़क निर्माण में लगे मजदूरों ने कार से खींचकर निकाला नहींं तो उनकी जान भी जा सकती थी कार के डिवाइडर में टकराने से कार सवार जितेंद्र कुमार सिंह गम्भीर रूप से घायल हो गए जिन्हें परिजन बोकारो बीजीएच ले लगे । 

क्या है मामला : गिरिडीह जिला के राजधनवार निवासी जितेंद्र सिंह जो बोकारो सेल में कार्यरत है वे अपने पिता जयदेव सिंह तथा एक अन्य रिस्तेदार भूदेव राय के साथ अपने घर राजधनवार से बोकारो जा रहे थे इसी क्रम भवरदहा पुल के समीप सड़क निर्माण कम्पनी के द्वारा रखे नवनिर्मित डिवाइडर से से उनकी कार टकरा गई टक्कर इतना जबरदस्त था कि कार टकराते ही  कार में आग लग गई कार में अचानक लगी आग से कार सवार शोर मचाने लगे जिसके बाद सड़क निर्माण कम्पनी के मजदूरों ने तत्प्रता दिखाते हुए कार में सवार लोगो को कार से निकाला और लोगो की जान बचाई 

 डिवाडर से कार के टकराने  कार सवार जितेंद्र सिंह गम्भीर रूप से घायल हो गए थे अगर समय रहते उन्हें मजदूरों की मदद नही मिलती तो उनकी जान भी जा सकती थी । मौके पर पहुची पुलिस कार तीनो लोगोंं को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र साहूबहियार पहुची जहां चिकित्सकों ने जितेंद्र सिंह की गम्भीर स्थिति देख उन्हें धनबाद रेफर कर दिया लेकिन उनके परिजन उन्हें बोकारो बीजीएच ले गए ।

chat bot
आपका साथी