कोरोना और लॉकडाउन से मजदूरों का हाल बेहाल, सरकारी मदद के लिए माकपा ने किया प्रदर्शन Dhanbad News

माकपा के धनबाद जिला सचिव सुरेश प्रसाद गुप्ता ने कहा कि सरकार हर मोर्चे पर विफल है। वैश्विक महामारी कोरोना काल में भी गरीब व मजदूरों की सुध नहीं ली जा रही है। गरीब और मजदूर बेहाल हैं। जल्द मांगें पूरी नहीं हुई तो आंदोलन को और तेज किया जाएगा।

By MritunjayEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 05:51 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 05:51 PM (IST)
कोरोना और लॉकडाउन से मजदूरों का हाल बेहाल, सरकारी मदद के लिए माकपा ने किया प्रदर्शन Dhanbad News
झरिया में प्रदर्शन करते माकपा समर्थक ( फोटो जागरण)।

झरिया, जेएनएन। लोदना बाजार स्थित यमुना सहाय स्मृति भवन के पास माकपा के लोगों ने  सरकार के खिलाफ शनिवार को प्रदर्शन किया। लोगों ने कोरोना काल में गरीब और मजदूरों को सरकार की ओर से  हर तरह का सहयोग करने की मांग की। इस दौरान  बैनर और पोस्टर के साथ लोगों ने सरकार के खिलाफ जमकर  नारेबाजी की। लोग सरकार से करोना पीड़ित गरीबों का बेहतर इलाज कराने, हर गरीब को 10 किलो अनाज  वितरण करने, आयकर के दायरे से बाहर गरीबों को 7500 रुपये देने, लोदना में मृत्यु दर बढ़ने पर जांच शिविर लगाने, पानी की समुचित व्यवस्था करने व मृतक परिवार को निश्शुल्क लकड़ी देने आदि की मांग की।

माकपा के धनबाद जिला सचिव  सुरेश प्रसाद गुप्ता ने कहा कि  सरकार  हर मोर्चे पर  विफल है। वैश्विक महामारी कोरोना काल में भी गरीब व मजदूरों की सुध नहीं ली जा रही है।  गरीब और मजदूर बेहाल हैं। जल्द मांगें पूरी नहीं हुई तो आंदोलन को और तेज किया जाएगा। मौके पर शिवबालक पासवान, प्रजा पासवान, भगवान दास पासवान, अवधेश पासवान, संतोष चौधरी, रामवृक्ष धारी, अनुज पासवान, मनोज पासवान, जगदीश पासवान, हीरावन आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी