भाकपा माले के स्थापना दिवस पर कोरोना पीड़ितों को मदद पहुंचाने का संकल्प Dhanbad News

भाकपा माले का 52 वां स्थापना दिवस निरसा सेंट्रल पुल कार्यालय में गुरुवार को मनाया गया। कोरोना संक्रमण को देखते हुए पार्टी ने सांकेतिक रूप में स्थापना दिवस मनाया । शहीद हुए पार्टी के कार्यकर्ताओं को श्रद्धा सुमन अर्पित किया गया।

By Atul SinghEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 04:45 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 04:45 PM (IST)
भाकपा माले के स्थापना दिवस पर कोरोना पीड़ितों को मदद पहुंचाने का संकल्प Dhanbad News
भाकपा माले का 52 वां स्थापना दिवस निरसा सेंट्रल पुल कार्यालय में गुरुवार को मनाया गया। (जागरण)

निरसा, जेएनएन :  भाकपा माले का  52 वां स्थापना दिवस निरसा सेंट्रल पुल कार्यालय में गुरुवार को मनाया गया। कोरोना संक्रमण को देखते हुए पार्टी ने सांकेतिक रूप में स्थापना दिवस मनाया ।  शहीद हुए पार्टी के कार्यकर्ताओं को श्रद्धा सुमन अर्पित किया गया।  संकल्प लिया गया कि कोरोना  पीड़ितों के पक्ष में पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता  खुद का बचाव करते हुए हर संभव मदद को मुहैया कराने में जुट जाएंगे।  दूसरे संकल्प के रूप में मोदी शासन के लोकतंत्र विरोधी ,संविधान विरोधी रवैया के खिलाफ  किसान आंदोलन, मजदूर आंदोलन,  छात्र व नौजवानों के आंदोलन के पक्ष में पूरी कोशिश से लगने  का निर्णय लिया  गया ।

वक्ताओं ने कहा कि भाजपा ने सरकार गिरा कर सरकार बनाने में महारत हासिल कर ली है। लेकिन सरकार चलाने में उनकी असफलता ने जनता को काफी परेशानियों में डाल रहा है ।आज ऑक्सीजन के अभाव में  लोग मर रहे हैं।वहीं दूसरी तरफ चुनावी रैलियों में उनके नेताओं का हँसता हुआ चेहरा  जनता के लिए क्रूर मजाक है।  उत्तर प्रदेश ,मध्य प्रदेश व गुजरात  इनका मॉडल सरकार था। उनकी विफलता जनता के सामने स्पष्ट होती जा रही है। प्रवासी मजदूरों के लिए फिर से यह साल काफी चुनौतीपूर्ण लग रहा है। जिस तरह से महानगरों से पलायन प्रारंभ हो चुका है ,जिस तरीके से ऑक्सीजन के अभाव में हॉस्पिटल में लोग मर रहे हैं ,दवाओं के अभाव में लोग मर रहे हैं इनकी पूरी व्यवस्था की पोल खोल रही है।  पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर   हमारे  तमाम कार्यकर्ताओं ने मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ जबरदस्त जन आंदोलन निर्माण का संकल्प लिया । उक्त अवसर पर  पार्टी के जिला सचिव  कृष्णा सिंह, उपेंद्र सिंह, जगदीश शर्मा ,हरेंद्र सिंह , काशीनाथ कोइरी ,संजीत राऊत ,नरेश माजी  सत्येंद्र चौहान ,रामप्यारे हरिजनऔर बुद्धि राम हरिजन आदि उपस्थित थे ।

chat bot
आपका साथी