Chirkunda Urban Water Supply Scheme: गड़बड़ियों के खिलाफ पार्षदों ने खोला मोर्चा, अध्यक्ष और उपाध्यक्ष को साैंपा ज्ञापन

चिरकुंडा नगर परिषद के पार्षदों का यह भी कहना है कि बोर्ड की बैठक में तीन बार आदित्य आरव देव कंस्ट्रक्शन को काली सूची में डालने का प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित हुआ है। प्राकलन राशि का 10 प्रतिशत काटने का प्रस्ताव भी पारित हुआ है ।

By MritunjayEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 03:12 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 03:12 PM (IST)
Chirkunda Urban Water Supply Scheme: गड़बड़ियों के खिलाफ पार्षदों ने खोला मोर्चा, अध्यक्ष और उपाध्यक्ष को साैंपा ज्ञापन
चिरकुंडा नगर परिषद के अध्यक्ष को ज्ञापन साैंपते पार्षद ( फोटो जागरण)।

जासं, मैथन/चिरकुंडा। चिरकुंडा नगर परिषद के पार्षदों ने शहरी जलापूर्ति योजना में अनियमितता का आरोप लगाते हुए मोर्चा खोल दिया है। पार्षद एकता मंच के बैनर तले पार्षदों ने नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी, अध्यक्ष व उपाध्यक्ष को ज्ञापन सौप कर चिरकुंडा शहरी जलापूर्ति योजना में हुई अनियमितता की शिकायत की है। पार्षदों का कहना है कि चिरकुंडा शहरी जलापूर्ति योजना का कार्य आधा अधूरा कर आदित्य आरव देव कंस्ट्रक्शन ने नगर परिषद के कुछ पदाधिकारियों से मिलकर हैंडओवर कर दिया। साथ ही प्राकलन से चार करोड़ अधिक राशि की निकासी कर ली गई है। यही नहीं कंपनी चिरकुंडा शहरी जलापूर्ति योजना का आपरेशन एंड मेंटेनन्स कार्य भी लेना चाहती है।

पार्षदों का यह भी कहना है कि नगर परिषद बोर्ड की बैठक में तीन बार आदित्य आरव देव कंस्ट्रक्शन को काली सूची में डालने का प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित हुआ है। कार्य को विलंब से करने पर कंपनी के प्राकलन राशि का 10 प्रतिशत काटने का प्रस्ताव भी पारित हुआ है । वावजूद कंपनी को प्राकलन से चार करोड़ अधिक राशि नगर परिषद द्वारा दी गई है। पार्षदों ने शहरी जलापूर्ति योजना में हुई अनियमितता की जांच करवाने का आग्रह किया है। मौके पर पार्षद अभिषेक दास, पप्पू सिंह, सुनीता देवी, सुशील चंद्रवंशी, विजय यादव, आरिफ अली, प्रदीप गोराई, सुशील चंद्रवंशी, योगनाथ गोस्वामी, नैना शर्मा तथा पार्षद प्रतिनिधि वरुण दे, पवन शर्मा, मो. जियाउदीन, इरफ़ान अहमद खान, सोनू आदि मौजूद थे ।

chat bot
आपका साथी