SAIL: अधिकारियों के लिए शुरू हुई कारपोरेट अवार्ड योजना, चेयरमैन के हाथों मिलेगा सम्मान; जानें डिटेल्स

सेल प्रबंधन संयंत्र के उत्पादन-उत्पादकता के साथ कंपनी हित में बेहतर काम करने वाले अधिकारियों को कॉरपोरेट अवार्ड योजना से सम्मानित करने का निर्णय लिया है। इसके लिए कनीय प्रबंधक से लेकर मुख्य महाप्रबंधक स्तर के अधिकारियों को उनके कार्यकाल के दौरान किये गए कार्यों का ब्यौरा मांगा गया है।

By MritunjayEdited By: Publish:Fri, 27 Aug 2021 09:16 AM (IST) Updated:Fri, 27 Aug 2021 09:16 AM (IST)
SAIL: अधिकारियों के लिए शुरू हुई कारपोरेट अवार्ड योजना, चेयरमैन के हाथों मिलेगा सम्मान; जानें डिटेल्स
महारत्न कंपनी स्टील अथारिटी आफ इंडिया लिमिटेड ( सांकेतिक फोटो)।

जागरण संवाददाता, बोकारो। महारत्न कंपनी सेल में कार्यरत अधिकारियों के लिए साल 2020-21 के लिए कारपोरेट अवार्ड योजना की शुरूआत की गई है। इस बाबत प्रबंधन ने अधिसूचना जारी कर उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन की मांग की है। आवेदन जमा होने के बाद आगामी 20 दिसंबर तक पद के हकदार अफसरों के टीम का चयन प्रबंधन द्वारा तय कमेटी की ओर से किया जाएगा। जिसके बाद सेल के स्थापना दिवस 24 जनवरी 2022 को कंपनी की चेयरमैन सोमा मंडल उन्हें सम्मानित करेंगी।

सेल प्रबंधन संयंत्र के उत्पादन-उत्पादकता के साथ कंपनी हित में बेहतर काम करने वाले अधिकारियों को कॉरपोरेट अवार्ड योजना से सम्मानित करने का निर्णय लिया है। इसके लिए कनीय प्रबंधक से लेकर मुख्य महाप्रबंधक स्तर के अधिकारियों को उनके कार्यकाल के दौरान किये गए कार्यों का ब्यौरा मांगा गया है। योजना के तहत अफसरों को अवार्ड लेने के लिए कुल दस श्रेणी निर्धारित की गई है। जहां सुरक्षा, वित्तीय क्षेत्र, विपणन, लागत नियंत्रण सहित अन्य मसले पर सेल के अन्य वैसे दिव्यांग अधिकारी व महिला अधिकारी भी बेहतर काम करती आ रही है, उन्हें इस अवार्ड से नवाजा जाएगा।

प्रबंधन की ओर से अवार्ड संबंधित पूरी प्रक्रिया एचआरएमएस पोर्टल लिंक पर साझा कर दी गई है। जहां पद के हकदार अधिकारी अपना विवरण आदि देकर इस प्रतियोगिता में भाग ले सकते है। इसका उद्देश्य सिर्फ यह है की सेल के अधिकारी अपने कार्यों के अलावा कंपनी हित में दूसरे अन्य योजनाओं पर भी अपना ध्यान आकृष्ट करें। जिससे अन्य लोगों में भी काम-काज के प्रति जागरूकता बढ़ सकें।

chat bot
आपका साथी