लगातार दूसरे दिन धनबाद में मौत नहीं, 136 हुए ठीक

धनबाद धनबाद में कोरोना का प्रकोप लगातार कम हो रहा है। बुधवार को लगातार दूसरे दिन धनबाद में कोरोना से किसी की मौत नहीं हुई। वहीं बुधवार को संक्रमितों की संख्या में भी कमी आई। सिर्फ 109 संक्रमित मिले।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 May 2021 02:22 AM (IST) Updated:Thu, 20 May 2021 02:22 AM (IST)
लगातार दूसरे दिन धनबाद में मौत नहीं, 136 हुए ठीक
लगातार दूसरे दिन धनबाद में मौत नहीं, 136 हुए ठीक

जागरण संवाददाता, धनबाद : धनबाद में कोरोना का प्रकोप लगातार कम हो रहा है। बुधवार को लगातार दूसरे दिन धनबाद में कोरोना से किसी की मौत नहीं हुई। वहीं बुधवार को संक्रमितों की संख्या में भी कमी आई। सिर्फ 109 संक्रमित मिले। वहीं विभिन्न कोविड अस्पतालों से 136 लोग कोरोना को मात देकर अपने-अपने घर के लिए रवाना हुए। बता दें कि दूसरी लहर में 11 अप्रैल से जिले में कोरोना से मौत का सिलसिला शुरू हो गया था।

बुधवार को मिले संक्रमितों से अधिक ठीक होने वालों की संख्या ने भी राहत दी। अस्पतालों में इलाजरत 103 और होम आइसोलेशन में 33 लोगों ने संक्रमण पर जीत हासिल की।

वहीं बुधवार को एशियन जालान से 7, हीरापुर, मास्टरपाड़ा, तेलीपाड़ा से पांच-पांच, बाघमारा खानुडीह से 4, भूली और धैया से तीन-तीन, बरटांड़, दामोदरपुर, जेसी मल्लिक, केंदुआ, मटकुरिया, पांडरपाला, सहयोगी नगर, सरायढेला, सिजुआ, सिदरी, खासकुनिया, प्रधानखंटा, कतरास से दो-दो समेत 38 स्थानों से एक -एक और अन्य स्थानों से 13 संक्रमित मिले। आज 18 वर्ष से अधिक उम्र वालों के लिए 14 सेंटर तैयार :

बुधवार की देर रात वैक्सीन की खेप विभाग को मिलते ही 14 सेशन साइट तैयार हो गए। गुरुवार को 14 सेंटरों में 2800 वैक्सीनेशन करने का लक्ष्य तैयार किया गया है। इसमें रेलवे ऑडिटोरियम, अल-इस्लाह स्कूल वासेपुर, गुजराती स्कूल बैंक मोड़, जिला स्कूल जगजीवन नगर, जिला स्कूल बाबुडीह, जय प्रकाश आश्रम जोगता, सीएचसी बाघमारा, निरसा प्रसाद मीडिल स्कूल, सीएचसी गोविदपुर, झरिया स्थित मिनी आइटीआइ झरिया, विवाह मंडप चासनाला, बसताकोला सीआईएसएफ कैंप, बीसीसीएल जियलगोरा, यूपीएचसी गौशाला सिदरी को सेंटर के रूप में चिन्हित किया गया है। लगातार सभी स्लॉट बुक हो रहे हैं।

chat bot
आपका साथी