वासेपुर, सरायढेला समेत सात जगहों पर क‌र्फ्यू, आज फिर कई इलाके होंगे सील

धनबाद सोमवार रात 11 पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद सात इलाकों में संक्रमण का फैलाव रोकने के उद्देश्य से मंगलवार से क‌र्फ्यू घोषित किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Jun 2020 02:10 AM (IST) Updated:Wed, 03 Jun 2020 02:10 AM (IST)
वासेपुर, सरायढेला समेत सात जगहों पर क‌र्फ्यू, आज फिर कई इलाके होंगे सील
वासेपुर, सरायढेला समेत सात जगहों पर क‌र्फ्यू, आज फिर कई इलाके होंगे सील

धनबाद : सोमवार रात 11 पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद सात इलाकों में संक्रमण का फैलाव रोकने के उद्देश्य से मंगलवार से क‌र्फ्यू घोषित किया गया है। इनमें शहर के वासेपुर, सरायढेला, केंदुआडीह समेत बाघमारा, झरिया शामिल है। यहां पुलिस की सख्ती बढ़ा दी गई है। बुधवार को भी कई कंटेनमेंट जोन बनाने के लिए देर रात तक प्रशासन मंथन करती रही, क्योंकि मंगलवार रात ही और कोरोना मरीज मिले हैं।

--------------

सरायढेला, विकास नगर

मरीज के निवास स्थान को ईपीआई सेंटर चिह्नित करते हुए कंटेनमेंट जोन बनाया गया है।

कंटेनमेंट जोन : उत्तर में प्रवीण कुमार के घर तक, दक्षिण में उपेंद्र सिंह के घर तक, पूरब में सूर्य मंदिर एवं वीरेंद्र लाला के घर तक, पश्चिम में नन्हकू प्रसाद के घर तक।

बफर जोन : पूरब में कोयला नगर चहारदीवारी, पश्चिम में बीसीसीएल चहारदीवारी, उत्तर में धनबाद गोविदपुर रोड।

.........

..........

जामाडोबा, बड़कीटांड़ :

कंटेनमेंट जोन : उत्तर में जीतपुर रोड, दक्षिण में रेलवे ट्रैक पर, पूरब में मेन रोड तक, पश्चिम में पांडेय डिपार्टमेंट तक

बफर जोन : वार्ड 41 में पूरब में आलम नगर एवं शास्त्री नगर, पश्चिम में श्री मोहन धौडा, उत्तर में जामाडोबा, दक्षिण में बाबूबासा।

..........

वासेपुर, कमरमखदुमी रोड

कंटेनमेंट जोन : उत्तर में इस्लाम की परती जमीन एवं डॉ. शकील के घर तक, दक्षिण में हकीम हलवाई एवं फहीम खान के घर तक, पूरब में अब्दुल गनी के घर तक, पश्चिम में पीसीसी सड़क एवं फहीम खान के कार्यालय तक है।

बफर जोन : पूरब में जोडि़या मटकुरिया, पश्चिम में न्यू मटकुरिया रोड, उत्तर में भूली रोड वासेपुर, दक्षिण में धनबाद कतरास रेल लाइन।

........

बाघमारा, गुहीबांध

कंटेनमेंट जोन : चौहदी उत्तर में कब्रिस्तान गली, दक्षिण में हिरक कैंप रोड, पूरब में सीमाना कतरास राजगंज रोड, पश्चिम में मिल्लत कॉलोनी। बफर जोन : चौहदी पूरब में कतरी नदी, पश्चिम में मौजा भंडारीडीह, उत्तर में मौजा कतरास, दक्षिण में मौजा लकड़वा।

.......

बाघमारा, हरिहरपुर

कंटेनमेंट जोन : उत्तर में हरिहरपुर बस्ती, दक्षिण में मरकटिया, पूरब में मुखिया सुशीला देवी के घर तक, पश्चिम में काशी नाथ महतो के घर तक।

बफर जोन : उत्तर में कतरी नदी, दक्षिण में दामोदर नदी, पूरब में भदरवाहा मौजा, पश्चिम में बागड़ा मौजा।

.........

जोरापोखर एक नंबर

कंटेनमेंट जोन : उत्तर में ग्राउंड, दक्षिण में पीसीसी रोड तक, पूरब में इमामबाड़ा तक, पश्चिम में जलालउद्दीन एवं अनवर हाउस तक। बफर जोन : पूरब में टाटा जीएम ऑफिस रोड, पश्चिम में मुसकील कुश मस्जिद, उत्तर में रेलवे, दक्षिण में रेलवे क्वार्टर।

chat bot
आपका साथी