Corona News: बीसीसीएल के वित्त निदेशक समीरण दत्ता पत्नी सहित हो गए पॉजिटिव

बीसीसीएल के वित्त निदेशक समीरण दत्ता पत्नी सहित पॉजिटिव हो गए। शुक्रवार को उनका कोरोना पाजिटिव की रिपोर्ट आई। कुछ दिनों से तबीयत नासाज होने की वजह से पति-पत्नी ने जांच करवाई थी। पॉजिटिव निकलने के बावजूद फिलहाल वे अपने

By Atul SinghEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 03:33 PM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 03:33 PM (IST)
Corona News:  बीसीसीएल के वित्त निदेशक समीरण दत्ता पत्नी सहित हो गए पॉजिटिव
बीसीसीएल के वित्त निदेशक समीरण दत्ता पत्नी सहित पॉजिटिव

जागरण संवाददाता, धनबाद  : बीसीसीएल के वित्त निदेशक समीरण दत्ता पत्नी सहित पॉजिटिव हो गए। शुक्रवार को उनका कोरोना पाजिटिव की रिपोर्ट आई। कुछ दिनों से तबीयत नासाज होने की वजह से पति-पत्नी ने जांच करवाई थी। पॉजिटिव निकलने के बावजूद फिलहाल वे अपने ही आवास में रह रहे हैं। हालांकि पहले से कुछ बीमारियों की वजह से उन्हें कभी भी केंद्रीय अस्पताल में भर्ती कराया जा सकता है। जानकारी के मुताबिक डीएफ समीरण दत्ता को मधुमेह की शिकायत है। उन्हें उच्च रक्तचाप है और वह क्रॉनिक ऑब्स्ट्रक्टिव पलमोनरी डिजीज (लंबे समय से फेफड़े में रुकावट) से भी पीड़ित हैं। ऐसी स्थिति में उन्हें बिना चिकित्सकीय देखभाल के नहीं रखा जा सकता। लिहाजा होम आइसोलेशन करने को लेकर चिकित्सक पशोपेश में हैं।

बता दें कि डायबिटीज और फेफड़ा संबंधित शिकायत वाले कोरोना पॉजिटिव रोगी को होम आइसोलेशन में रखना खतरनाक हो सकता है।

बता दें कि बीसीसीएल के निदेशक मंडल में कोरोना पॉजिटिव आने वाले दत्ता पहले अधिकारी हैं। हालांकि कोरोना की वजह से बीसीसीएल के सीएमडी गोपाल सिंह व डीपी पीवीआर केएम राव भी क्वारंटाइन रह चुके हैं। लेकिन उनके मामले में सीएमडी गोपाल सिंह के पुत्र जहां पॉजिटिव हुए थे वहीं डीपी की पत्नी पॉजिटिव हुई थीं। यूं कोरोना की वजह से बीसीसीएल के कई अधिकारियों व कर्मचारियों समेत कोयला नगर के अब तक 200 से अधिक लोग पॉजिटिव हो चुके हैं। इनमें कार्मिक प्रबंधक एके दुबे व एसएन सिन्हा भी शामिल हैं। डायबिटिक होने की वजह से ही दुबे का इलाज मेडिका कोलकाता तक चला था। उन्हें लगभग 1 महीने अस्पताल में रहना पड़ा था। इसके बाद कोयला भवन के एक फ्लोर को पहले सीज किया गया और फिर लगभग सभी विभागों के कर्मचारियों की जांच करवाई गई थी।

chat bot
आपका साथी