आज नहीं जाएगी कोलफील्ड, धनबाद आनेवाली ब्लैक डायमंड भी रद

धनबाद पश्चिम बंगाल जाने और वहां से चलने वाली ट्रेनें शनिवार को भी बुरी तरह प्रभावित रहीं। धनबाद से हावड़ा के बीच चलने वाली कोलफील्ड और ब्लैक डायमंड एक्सप्रेस दोनों ओर से रद रही। अन्य कई महत्वपूर्ण ट्रेनों को भी रद कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 10:30 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 10:30 PM (IST)
आज नहीं जाएगी कोलफील्ड, धनबाद आनेवाली ब्लैक डायमंड भी रद
आज नहीं जाएगी कोलफील्ड, धनबाद आनेवाली ब्लैक डायमंड भी रद

जागरण संवाददाता, धनबाद : पश्चिम बंगाल जाने और वहां से चलने वाली ट्रेनें शनिवार को भी बुरी तरह प्रभावित रहीं। धनबाद से हावड़ा के बीच चलने वाली कोलफील्ड और ब्लैक डायमंड एक्सप्रेस दोनों ओर से रद रही। अन्य कई महत्वपूर्ण ट्रेनों को भी रद कर दिया गया। शनिवार को हावड़ा से रद रहने के कारण कोलफील्ड एक्सप्रेस रविवार की सुबह भी रद रहेगी। धनबाद से हावड़ा जानेवाली ब्लैक डायमंड एक्सप्रेस के शनिवार को एकाएक रद होने से रविवार को हावड़ा से नहीं आएगी। रेलवे ने लगातार बारिश से हावड़ा रेलवे स्टेशन के ट्रैक पर पानी भरने और टिकियापाड़ा यार्ड में जलजमाव के कारण ट्रेनों को रद किया है। परिस्थिति सामान्य होने पर रविवार से ट्रेनों का परिचालन पहले की तरह शुरू होने की संभावना है। धनबाद होकर चलने वाली ट्रेनों के साथ-साथ जसीडीह-पटना रूट से चलने वाली नई दिल्ली-हावड़ा दुरंतो, काठगोदाम-हावड़ा एक्सप्रेस व अन्य ट्रेनों को भी रद कर दिया गया है। हावड़ा से देश के अन्य हिस्सों की कई ट्रेनों को सांतरागाछी और शालीमार स्टेशन से चलाने की घोषणा हुई है। रद की गई ट्रेनें

धनबाद-हावड़ा कोलफील्ड एक्सप्रेस

हावड़ा-धनबाद कोलफील्ड एक्सप्रेस

धनबाद-हावड़ा ब्लैक डायमंड एक्सप्रेस

हावड़ा-धनबाद ब्लैक डायमंड एक्सप्रेस

इंदौर-हावड़ा शिप्रा एक्सप्रेस

गांधीधाम-हावड़ा गरबा एक्सप्रेस

हावड़ा-रांची शताब्दी एक्सप्रेस

रांची-हावड़ा शताब्दी एक्सप्रेस

लालकुआं -हावड़ा एक्सप्रेस

बीकानेर-हावड़ा एक्सप्रेस देर रात आई राजधानी, अलसुबह आएगी दून और मुंबई मेल : शनिवार को हावड़ा से नई दिल्ली जानेवाली राजधानी एक्सप्रेस हावड़ा से रात 8:30 पर खुली और देर और धनबाद पहुंची। इस वजह से रविवार को नई दिल्ली लेट से पहुंचेगी। हावड़ा से कालका जानेवाली नेताजी एक्सप्रेस देर रात 11:55 पर हावड़ा से खुली जो रविवार अलसुबह धनबाद आएगी। हावड़ा से मुंबई जानेवाली मुंबई मेल के शनिवार देर रात 1:35 पर हावड़ा से खुलने की सूचना जारी हुई। लेट खुलने के कारण मुंबई मेल रविवार सुबह धनबाद आएगी। हावड़ा से योग नगरी ऋषिकेश जानेवाली दून एक्सप्रेस रात 10:25 पर हावड़ा से खुलकर रविवार सुबह धनबाद आएगी।

chat bot
आपका साथी