अचानक तबीयत बिगड़ने से कोल कर्मी की मौत

संस तेतुलमारी कतरास क्षेत्र के वेस्ट मोदीडीह कोलियरी सीएचपी में जेनरल मजदूर के पद पर का

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 07:10 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 07:10 PM (IST)
अचानक तबीयत बिगड़ने से कोल कर्मी की मौत
अचानक तबीयत बिगड़ने से कोल कर्मी की मौत

संस, तेतुलमारी: कतरास क्षेत्र के वेस्ट मोदीडीह कोलियरी सीएचपी में जेनरल मजदूर के पद पर कार्यरत 38 वर्षीय अभिमन्यु चौहान की मौत गुरुवार की देर रात हो गई। दो दिन पूर्व कार्य के दौरान उसकी तबीयत अचानक बिगड़ गई थी। सहयोगी कर्मी उसे इलाज के लिए धनबाद ले गए थे, जहां उसने दम तोड़ दिया। चार वर्ष पूर्व अपनी मां के बदले अनुकंपा के आधार पर नियोजन प्राप्त किया था। उसके दो बच्चे हैं।

-------------------

गोविदपुर-साहिबगंज सड़क पर दुर्घटना में पिता-पुत्र घायल

पूर्वी टुंडी : गोविदपुर साहिबगंज सड़क पर शुक्रवार शाम छह बजे सड़क दुघर्टना में बाइक सवार पिता-पुत्र घायल हो गए। आसपास के लोगों की मदद से दोनों को एंबुलेंस की सहायता से इलाज के लिए एसएनएमएमसीएच भेजा गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक सवार हलकट्टा बूढ़ाबांध तालाब के पास एक बस से चकमा खाने से गिर पड़े। बाइक सवार पंडरा-बेजड़ा के रहने वाले यासीन अंसारी अपने बेटे कलीम अंसारी के साथ घर लौट रहे थे। इसी क्रम में दुर्घटना का शिकार हो घायल हो गए।

-------------------

शराब पीने के बाद सीढ़ी पर बोतल फोड़ देते असामाजिक तत्व

संस, गोमो बाजार: गोमो में तीन रेलवे फाटक के ऊपर बने आरओबी ब्रिज की सीढ़ीयों पर बदमाश शराब पीकर शीशी फोड़ दे रहे हैं। चीफ यार्ड मास्टर बीसी मंडल ने अंचलाधिकारी विकास त्रिवेदी तथा तोपचांची थानेदार सुरेश मुंडा से शिकायत कर आवश्यक कार्रवाई की मांग की है। शुक्रवार को बीसी मंडल ने उक्त सीढ़ी की सफाई करवाई। उक्त सीढ़ी से सटा हुआ अंग्रेजी शराब की दुकान संचालित है। शाम ढलते ही असामाजिक तत्व सीढ़ी पर बैठकर शराब पीने के बाद खाली बोतल फोड़ देते हैं।

chat bot
आपका साथी