आश्वासन नहीं अधिकारियों को मिले सुविधा

कोल माइंस अफसर एसोसिएशन आफ इंडिया बीसीसीएल शाखा चुनाव को लेकर गतिविधि तेजी हो गई है। नवंबर से चुनाव की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। इसको लेकर गुरुवार को केंद्रीय कमेटी की बैठक कोयला नगर ब्लैक डायमंड कल्ब में हुई। अध्यक्षता एसोसिएशन के अध्यक्ष अनिरुद्ध पांडेय ने की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 05:03 AM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 05:03 AM (IST)
आश्वासन नहीं अधिकारियों को मिले सुविधा
आश्वासन नहीं अधिकारियों को मिले सुविधा

जागरण संवाददाता, धनबाद : कोल माइंस अफसर एसोसिएशन आफ इंडिया बीसीसीएल शाखा चुनाव को लेकर गतिविधि तेजी हो गई है। नवंबर से चुनाव की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। इसको लेकर गुरुवार को केंद्रीय कमेटी की बैठक कोयला नगर ब्लैक डायमंड कल्ब में हुई। अध्यक्षता एसोसिएशन के अध्यक्ष अनिरुद्ध पांडेय ने की। महासचिव डा. दिनेश कुमार सिहं ने कहा कि अधिकारियों की समस्याओं के निदान पर मंथन किया गया। उनकी जो भी समस्याएं है, प्रबंधन के समक्ष गंभीरता से रखा जाएगा। एसोसिएशन का भवन कोलाकुसमा में बनाया जा रहा है। इसको लेकर फंड की आवश्यकता है। फंड को लेकर सभी को पहल करने के लिए कहा गया है।

सिंह ने कहा कि चुनाव को लेकर सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है। अधिक से अधिक अधिकारियों, खासकर युवा अधिकारियों को इससे जोड़ने का आग्रह किया गया है। बैठक में विभिन्न एरिया से एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने मेडिकल संबंधित समस्याओं को प्रमुखता से रखा। कहा कि अफसरों को सेंट्रल अस्पताल में इलाज की उचित सुविधा नहीं मिलती। इलाज के लिए संबंधित पैनल अस्पतालों में रेफर करने, इलाज पर खर्च हुई राशि का भुगतान प्राप्त करने में काफी समय लग जा रहा है। कोरोना के कारण अधिकारियों के मौत के बाद आश्रितों को राशि भुगतान नहीं मिला है। आवास खाली रहने के बाद भी अधिकारियों को आवास नहीं दिया जा रहा है। स्मार्ट हेल्थ कार्ड जल्द उपलब्ध कराने की मांग रखी गई। बैठक में उपाध्यक्ष एके सिंह,संयुक्त महासचिव एके सिंह, कोषाध्यक्ष किशोर यादव, संजय सिंह, तुषार सिंह,सतीश मिश्रा, एसके गुप्ता, संजय राणा, एवं शैलेंद्र सिंह समेत सभी एरिया के पदाधिकारी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी