IIT(ISM) Dhanbad के गेट के सामने डिवाइडर से टकराई कार, सीएमपीडीआइएल अधिकारी जख्मी

आइएसएम मोड़ को जिला प्रशासन ने ब्लैक स्पॉट में रखा है। आए दिन वहां सड़क दुर्घटनाएं होती रहती हैं। कई बार वहां सड़क दुर्घटना में लोगों की जान गई है। आइएसएम मोड़ पर गाड़ी चलाने की स्पीड 20 किलोमीटर प्रति घंटा निर्धारित है।

MritunjayPublish:Sun, 28 Nov 2021 12:53 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 12:53 PM (IST)
IIT(ISM) Dhanbad के गेट के सामने डिवाइडर से टकराई कार, सीएमपीडीआइएल अधिकारी जख्मी
IIT(ISM) Dhanbad के गेट के सामने डिवाइडर से टकराई कार, सीएमपीडीआइएल अधिकारी जख्मी

जागरण संवाददाता,धनबाद। आइआइटी (आइएसएम) धनबाद के मेन गेट स्थित मोड़ पर शनिवार की देर रात सड़क दुर्घटना में सीएमपीडीआई के अधिकारी आदित्य तेलांग घायल हो गए। उनका ड्राइवर कार पर से नियंत्रण खोद दिया। इसके बाद डिवाइडर से कार टकरा गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया जहां उनका इलाज चल रहा है। हालांकि उन्हें बहुत ज्यादा चोट नहीं आई है। मगर गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। अधिकारी आदित्य तेलांग ने बताया कि वे स्टील गेट की ओर से स्टेशन जा रहे थे। आइएसएम मोड़ पर रॉन्ग साइड से एक बाइक सामने आ गई। उसे बचाने के क्रम में उसके ड्राइवर ने डिवाइडर में गाड़ी दे मारी।

ब्लैक स्पॉट है आइएसएम मोड़

आइएसएम मोड़ को जिला प्रशासन ने ब्लैक स्पॉट में रखा है। आए दिन वहां सड़क दुर्घटनाएं होती रहती हैं। कई बार वहां सड़क दुर्घटना में लोगों की जान गई है। आइएसएम मोड़ पर गाड़ी चलाने की स्पीड 20 किलोमीटर प्रति घंटा निर्धारित है। मगर सड़क अच्छी होने के कारण लोग वहां काफी तेजी में गाड़ी चलाते हैं और सड़क दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं।

थाना मोड़ पर दो बाइक टकराई

रविवार की अहले सुबह थाना मोड़ पर दो बाइक टकरा गई है। दोनों को चोट आई हैं। मामले में थाना प्रभारी किशोर तिर्की ने बताया कि दोनों को इलाज के लिए एसएनएमएमसीएच में भर्ती किया गया है। उसमें से एक सराय ढेला निवासी 23 वर्षीय युवक बंटी कुमार वही दूसरा बेकार बांध के रहने वाले 48 वर्षीय राजेश महतो हैं। बंटी का सिर फट गया है। राजेश महतो का हाथ टूट गया है। दोनों की बाइक को थाना ने जब्त कर लिया है।