रेल अस्पताल में सीएमएस और महिला चिकित्सक के बीच फाइट, इलाज में जुटी पुलिस Dhanbad News

धनबाद रेल मंडल अस्पताल में चीफ मेडिकल सुपरिटेंडेंट और महिला चिकित्सक के बीच का टकराव पुलिस तक पहुंच गया है। अब धनबाद पुलिस मामले की तह तक जाने के लिए जांच शुरू की है।

By mritunjayEdited By: Publish:Thu, 04 Jul 2019 11:53 AM (IST) Updated:Thu, 04 Jul 2019 11:53 AM (IST)
रेल अस्पताल में सीएमएस और महिला चिकित्सक के बीच फाइट, इलाज में जुटी पुलिस Dhanbad News
रेल अस्पताल में सीएमएस और महिला चिकित्सक के बीच फाइट, इलाज में जुटी पुलिस Dhanbad News

धनबाद, जेएनएन। धनबाद रेल मंडल अस्पताल में चीफ मेडिकल सुपरिटेंडेंट और महिला चिकित्सक के बीच का टकराव पुलिस तक पहुंच गया है। अब धनबाद पुलिस मामले की तह तक जाने के लिए जांच शुरू की है। वैसे महिला चिकित्सक की शिकायत के आधार पर पुलिस ने सीएमएस के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

धनबाद रेल मंडल अस्पताल के चीफ मेडिकल सुपरिटेंडेंट आरएन रॉय पर उसी अस्पताल में कार्यरत महिला चिकित्सक एएम टोपनो ने सीएमएस डॉ आरएन रॉय पर डांट-फटकार लगाने व जातिसूचक शब्द कह प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है। डॉ टोपनो ने घटना की लिखित शिकायत धनबाद के अनुसूचित जाति एवं जनजातीय थाना में की है। डॉ टोपनो ने बताया कि वह भर्ती महिला मरीज आरपीएफ कर्मी उमेश कुमार पांडेय की पत्नी पूनम पांडेय की चेकअप कर रही थी। उसे अन्यत्र रेफर करने की प्रक्रिया की जा रही थी। इसी दौरान सीएमएस आरएन रॉय वहां आकर अनावश्यक सार्वजनिक रूप से डांट-फटकार लगाने लगे। इस दौरान उन्होंने जातिसूचक शब्द कह प्रताडि़त किया।

पीडि़ता के अनुसार पिछले दो महीनों से सीएमएस उन्हें प्रताडि़त कर रहे हैं। घटना की जानकारी मिलने पर अस्पताल पहुंचे पीडि़ता के पति रविंद्र कुमार ने सीएमएस के पास जब विरोध प्रकट किया तो वे उन्हें भी अपशब्द कहने लगे। घटना के वक्त उनके पति रविंद्र कुमार और डॉ शिशिर शर्मा वहां मौजूद थे। पीडि़ता के अनुसार 27 मई को उन्होंने डीआरएम को घटना की जानकारी दी थी, बावजूद इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई। डॉ टोपनो की लिखित शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।

सीएमएस ने भी की पुलिस से लिखित शिकायत : सीएमएस आरएन रॉय ने भी धनबाद थाने में डॉ टोपनो के पति रविंद्र कुमार पर उनके कार्यालय में आकर कुर्सी उठाकर मारने के प्रयास का आरोप लगाया है। डॉक्टर रॉय ने बताया कि मौके पर मौजूद आरपीएफ कांस्टेबल रविशंकर यादव ने बीच-बचाव कर उनकी जान बचाई। इस दौरान डॉ टोपनो के पति रविंद्र कुमार ने उन्हें एससीएसटी उत्पीडऩ के मामले में फंसाने की धमकी भी दी है। दोनों ओर से लिखित शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

chat bot
आपका साथी